Emergency में काट-छांट करेंगी कंगना रनौत; CBFC के सुझाव पर भरी हामी; क्या होगा आगे?

Kangana Ranaut Emergency Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस से बीजेपी सांसद बनीं कंगना रनौत काफी समय से अपनी मच अवेटेड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये फिल्म इस महीने 6 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी.

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

Kangana Ranaut Emergency Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस से बीजेपी सांसद बनीं कंगना रनौत काफी समय से अपनी मच अवेटेड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये फिल्म इस महीने 6 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, ट्रेलर जारी होने के बाद फिल्म पर खूब बवाल हुआ, जिसके बाद इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा. इतना ही नहीं, फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से सर्टिफिकेट भी नहीं मिला था. लेकिन अब फिल्म पर एक नई अपडेट सामने आई है.

सीबीएफसी ने फिल्म को सर्टिफिकेट देते हुए उसमें कुछ कट्स लगाने की सलाह दी है, जिसको कंगना की और से मान लिया गया है. ‘इमरजेंसी’ की रिलीज को लेकर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान सीबीएफसी ने कोर्ट को बताया कि फिल्म की प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और लीड एक्ट्रेस कंगना ने सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमेटी द्वारा दिए गए कट्स पर सहमति जताई है. केस की सुनवाई जस्टिस बर्गीज कोलाबावाला और फिरदोस पूनिवाला कर रहे थे. सर्टिफिकेशन से जुड़ी एक याचिका ‘इमरजेंसी’ के को-प्रोड्यूसर जी स्टुडियो ने हाईकोर्ट में दायर की थी.

फिल्म में कट्स के साथ रिलीज होगी फिल्म

जी स्टुडियो के वकील शरन जगतियानी ने बताया कि सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमेटी ने जो सुझाव दिए हैं उस पर अब सीबीएफसी अपनी प्रतिक्रिया देगी. इस प्रतिक्रिया के आधार पर फिल्म में कट लगाए जाएंगे. उन्होंने बताया कि अगली सुनवाई 3 अक्टूबर को होगी. पिछली सुनवाई में सीबीएफसी के वकील डॉ. अभिनव चंद्रचूड़ ने हाईकोर्ट को बताया था कि संशोधन समिति ने फिल्म में कुछ कट लगाने का सुझाव दिया है, जिसके बाद फिल्म को रिलीज किया जा सकता है. को-प्रोड्यूसर ने हाईकोर्ट से ये जानने के लिए समय मांगा कि क्या बदलाव संभव हैं?

हिंदी सिनेमा का वो हीरो, जिसने सुपरस्टार बनते ही दी फ्लॉप पे फ्लॉप; लगा 'बी-ग्रेड' एक्टर का टैग; इस एक्ट्रेस ने बदल दी थी किस्मत

‘इमरजेंसी’ की नई रिलीज डेट का फैंस कर रहे इंतजार

जब सोमवार को मामले की सुनवाई हुई, तो जी स्टूडियोज के सीनियर वकील शरण जगतियानी ने अदालत को बताया कि कंगना रनौत ने सीबीएफसी के साथ बैठक की है और फिल्म में कुछ कट्स के सुझावों पर वे सहमत हो गई हैं. कंगना रनौत ने ‘इमरजेंसी’ को डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने के साथ-साथ इसमें पूर्व प्राधनमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार भी निभाया है. इस फिल्म में कई और स्टार्स नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सिख समुदाय ने इसका विरोध कर रहे हैं. इतना ही नहीं, कंगना ने ये भी बताया कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

मिथुन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, अदनान ने पत्नी का धर्म बदलकर किया निकाह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now