क्यों हुई गौरव तनेजा और रितु राठी के तलाक की चर्चा? यूट्यूबर ने तोड़ी चुप्पी

यूट्यूबर गौरव तनेजा अपनी पर्सनल जिदंगी को लेकर सुर्खियों में हैं. यूट्यूब और सोशल मीडिया पर 'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से मशहूर गौरव और उनकी पत्नी रितु राठी के बीच खटास की चर्चा चल रही है. हाल में ही अफवाह भी उड़ी थी कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

यूट्यूबर गौरव तनेजा अपनी पर्सनल जिदंगी को लेकर सुर्खियों में हैं. यूट्यूब और सोशल मीडिया पर 'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से मशहूर गौरव और उनकी पत्नी रितु राठी के बीच खटास की चर्चा चल रही है. हाल में ही अफवाह भी उड़ी थी कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. दोनों के अलग होने की भी बातें लगातार तैर रही थीं. अब गौरव तनेजा ने इन सब बातों पर रिएक्ट किया है. साथ ही अपने फैंस से अपील भी की है. वहीं रितु राठी की ओर से कोई भी बयान सामने नहीं आया है. ये सब विवाद उनका एक कथित वीडियो वायरल होने के बाद शुरू हुआ था.

गौरव तनेजा ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा. जहां उन्होंने कहा, 'जो जोई मोहे प्यार करे, सोई मोहे हवे.' इसका मतलब है कि जो लोग मुझसे प्यार करते हैं. मैं भी उनसे प्यार करता हूं. इस पोस्ट में गौरव ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन इस पोस्ट को उनकी पर्सनल लाइफ से ही जोड़कर देखा जा रहा है.

पत्नी के वायरल वीडियो के बाद गौरव तनेजा क्या बोले फिर यूट्यूबर ने इस पोस्ट के साथ एक लंबा नोट भी लिखा. जहां उन्होंने कहा कि वह अपने और अपने बच्चों की मां के लिए चुप रहेंगे. बेशक इसके लिए उन्हें नफरत के साथ ही जीना क्यों न पड़े. उन्होंने कहा कि लोग बहुत जल्द ही आदमियों को विलेन बना देते हैं. क्योंकि वह रो नहीं सकते. बोल नहीं सकते. खुद को एक्सप्रेस नहीं कर पाते. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स से अपील की कि उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर धाराणाएं न बनें.

क्यों चली गौरव तनेजा की तलाक की खबरें? ये सब बातें तब शुरू हुईं जब रितु राठी का एक वीडियो जमकर इंटरनेट पर वायरल हुआ. रितु राठी हाल में ही प्रेमानंद महाराज के सत्संग में दिखाई दीं. जहां वह फेस पर मास्क लगाए शादीशुदा जिंदगी से जुड़ा सवाल करती हैं. वह कहती हैं कि अपने पति से सच्चे दिल से प्यार करती हैं लेकिन उन्हें बदले में छल, कपट,अपमान और ताने ही मिले हैं. वह वीडियो में प्रेमानंद महाराज से पूछती हैं कि क्या वह कोर्ट का रुख करें या फिर भगवान की शरण में रहकर अपनी जीवनयापन करें. अब ये आवाज सच में रितु राठी की है या नहीं इसे लेकर जी न्यूज कोई पुष्टि नहीं करता है.

कब हुई थी गौरव तनेजा की शादी अभी तक सीधे तौर पर गौरव तनेजा और रितु राठी का रिएक्शन सामने नहीं आया है. मालूम हो, साल 2016 में दोनों ने शादी की थी. अभी दोनों की दो बेटियां हैं. पूरी फैमिली यूट्यूब पर काफी चर्चा में रहती हैं. इनके व्लॉग खूब वायरल रहते हैं.

हेमा मालिनी से 6 साल छोटी हैं रेखा, आजकल की हीरोइनों के लुक पर दोनों ने फेरा पानी, इनका रिश्ता नहीं किसी बहनों कम

कौन हैं गौरव तनेजा गौरव नेताज कभी पायलट हुआ करते थे. मगर आज के समय में वह व्लॉगर हैं जो यूट्यूब पर तीन चैनल चलाते हैं, 'फ्लाइंग बीस्ट', 'फिट मसल्स टीवी' और 'रसभरी के पापा' नाम से. उनका कंटेंट फैमिली की डेली लाइफ पर रहता है.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Fake Currency : चारबाग रेलवे स्टेशन पर बैग में लेकर जा रहा था कुछ ऐसी चीज- पुलिस को हो गया शक- जैसे ही बैग खोला तो निकल गई चीख

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लखनऊ। जीआरपी ने रविवार को चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर आठ से 1.97 लाख रुपये के नकली नोट के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित पश्चिम बंगाल से जाली नोट लेकर बरेली जा रहा था। दूसरी ट्रेन पकड़ते समय दबो

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now