सलमान से लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगी 5 करोड़ की फिरौती, पुलिस ने जमशेदपुर से दबोचा

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

मुंबई की वर्ली पुलिस ने सुपरस्टार सलमान खान को धमकी देने के मामले में बड़ी गिरफ्तारी की है. कुछ वक्त पहले एक युवक ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर सलमान को धमकी दी थी.साथ ही उसने पांच करोड़ रुपयेकी फिरौती भी मांगी थी. अब उस युवक को जमशेदपुर से हिरासत में लिया गया है.

धमकी देने वाले को मुंबई पुलिस ने पकड़ा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, धमकी देने वाला शख्स सब्जी बेचने का काम करता है.उसने हाल ही में टीवी पर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान की हत्या की धमकी की खबरें देखी थी. इसके बाद उसे रंगदारी मांगने का विचार आया.शख्स ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा मैसेज भेजा और इसके बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया.

हिरासत में लिए गए व्यक्ति का नाम शेख है और इसकी उम्र 24साल है.शेख द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार, वो पहले सब्जी बेचता था, लेकिन फिलहाल वो कुछ नहीं करता. मैसेज भेजने के बाद शेख ने माफी मांगने वाला एक मैसेज भेजा था.मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिले धमकी भरे मैसेज के बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स केखिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

Advertisement

पुलिस ने आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रेस करने की कोशिश की. लेकिन नंबर बंद था. मुंबई पुलिस ये पता लगाने की कोशिश में थी कि मैसेज कहां से भेजा गया है.उन्हें पता चला कि जमशेदपुर से मैसेज आया था. जमशेदपुर में लोकल पुलिस की मददसे जांच पड़ताल की गईऔर अबमैसेज भेजनेवाले शख्स को हिरासत में ले लिया गया.

शख्स ने भेजा था ये मैसेज

शख्स ने अपने धमकी भरे मैसेज में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम लेते हुए सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. मैसेज में लिखा था,'इसे हल्के में न लें. अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.'इस मैसेज कोमुंबई पुलिस ने बहुत ही गंभीरता से लिया था और मामले की जांच में जुट गई थी. धमकी देने के बाद शख्स ने माफी मांग ली थी.मैसेज करने वाले ने कहा था किउससे ये मैसेज गलती से हो गया और इसके लिए वो माफी चाहता है.

सलमान को मिल रही धमकी

मालूम हो कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मिल रही धमकी और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत की वजह से सलमान खान की सिक्योरिटी को और भी टाइट कर दिया गया है. एक्टर को Y प्लस सिक्योरिटी दी गई है. लेकिन जान पर बने खतरे के बावजूद सलमान अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा कर रहे हैं. सलमान खान ने हाल ही में बिग बॉस 18 का वीकेंड का वार शूट किया था. सेट पर सलमान ने कहा कि जो काम है वो करना पड़ता है, कमिटमेंट्स को निभाना जरूरी है. इसके अलावा वो अपनी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में भी लगे हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

इतना क्यों गिर रहा है शेयर बाजार? आपका भी यही सवाल.. ये तीन बड़े कारण

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now