सलमान के करीबी होने की वजह से हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या? पिता सलीम ने दिया जवाब

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से पूरे बॉलीवुड में दहशतहै. बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली है. वहीं, दूसरी तरफ सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मिल रही धमकियों ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है. खान परिवार भी दबंग खान की सेफ्टी को लेकर परेशान है. इसी बीच अब सलीम खान ने बेटे के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या पर रिएक्ट किया है.

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर क्या बोले सलीम खान?

ABP संग बातचीत में सलीम खान से पूछा गया कि क्या सलमान के करीबी होने की वजह से बाबा सिद्दीकी की हत्या हुई है? इससे 'दबंग'खान के पिता और दिग्गज राइटर सलीम खान ने साफ इनकार किया.सलीम खान ने कहा कि उनके परिवार को सलमान और बाबा सिद्दीकी की हत्या के बीच कोई संबंध नहीं दिखता है.वो ये समझ ही नहीं पा रहे हैं कि बाबा सिद्दीकी की हत्या को सलमान से कैसे जोड़ा जा सकता है.

सलमान के पिता ने कहा,परिवार का मानना ​​है कि भले ही लॉरेंस बिश्नोई, बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल हो, लेकिन इसका सलमान से कोई संबंध नहीं है. यह एक अलग मद्दा है.

सलीम खान आगे बोले, बाबा सिद्दीकी अच्छा दोस्त था. बहुत पुराना दोस्त था. अफसोस तो हुआ. अब क्या कर सकते हैं. बहुत से लोगों की उसने मदद भी की थी.

Advertisement

सलमान के बिश्नोई समाज से माफी मांगने पर क्या बोले सलीम खान?

बता दें कि सलमान पर साल 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान काले हिराण का शिकार करने का आरोप है. इसके चलते लॉरेंस बिश्नोई चाहता है कि सलमान बिश्नोई समाज से माफी मांगे.इसपर सलीम खान ने कहा- माफी मांगने का मतलब ये स्वीकार करना है कि मैंने मारा है. सलमान ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा. हमने कभी किसी कॉकरोच को भी नहीं मारा. हम इन सब चीजों में यकीन नहीं रखते हैं. सलीम खान ने आगे सवाल करते हुए कहा- सलमान किससे जाकर माफी मांगे? आपने कितने लोगों से माफी मांगी है. कितने जानवरों की आपने जान बचाई है?

सलमान को बताया बेगुनाह
बेटे सलमान को बेगुनाह बताते हुए सलीम खान ने कहा- सलमान ने कोई गुनाह किया है. आपने देखा है? आपको मालूम है? जांच पड़ताल की है? हमने तो कभी बंदूक भी नहीं यूज की. सलमान ने कहा मैं तो था भी नहीं उस टाइम. वो मुझसे झूठनहीं बोलेगा. उसको नहीं शौक जानवर मारने का. वो जानवरों से मोहब्बत करता है.

बढ़ाईगई सलमान खान की सिक्योरिटी
सलमान खान को महाराष्ट्र सरकार की तरफ से Y प्लस सिक्योरिटी दी गई है. इसमें उनके साथ 11 सुरक्षाकर्मी रहेंगे.इन 11 सुरक्षाकर्मियों में एक या दो कमांडो होंगे. साथ हीसुरक्षाकर्मियों में 2 पीएसओ होंगे. एक पुलिस एस्कॉर्ट कीगाड़ी सलमान के साथ चलेगी. सभी हथियारों को चला पाने में सक्षम एक कॉन्स्टेबल हर वक्त सलमान के साथ रहेगा. जिस भी इलाके में शूटिंग के लिए सुपरस्टार जाएंगे, वहां के पुलिस स्टेशन को पहले से अलर्ट पर रखा जाएगा. सलमान जहां भी शूटिंग करेंगे वहां पर पुलिस की एक टीम निगरानी करेगी.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कुल्हड़ पिज्जा कपल की याचिका पर हाईकोर्ट का सरकार को नोटिस, सुरक्षा मुहैया कराने के दिए आदेश

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, चंडीगढ़। कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर की याचिका पर हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार को नोटिस जारी किया। कोर्ट ने पुलिस को अरोड़ा परिवार की सुरक्षा के भी आदेश दिए।

कुल्हड़ पिज्जा कपल ने निहंग मान सिंह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now