3 घंटे देरी से सलमान ने शुरू की शूटिंग, BB18 के सेट पर तैनात 60 पहरेदार

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

दबंग भाईजान की जान इस समय खतरे में है. लॉरेंस बिश्नोई की ओर से सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही हैं. सलमान, रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' होस्ट कर रहे हैं. ऐसे में 'वीकेंड का वार' एपिसोड शूट करने के लिए सलमान मुंबई के फिल्मसिटी पहुंचे. 3 घंटे की देरी से ही सही, लेकिन ल़रेंस की धमकी भी सलमान को शूट करने से रोक नहीं पाई. भाईजान ने डंके की चोट पर शूटिंग शुरू कर दी है.

सलमान ने शुरू किया बीबी 18 का शूट
रिपोर्ट आ रही है कि सलमान, फ्लोर पर आ चुके हैं. और शूटिंग शुरू भी कर चुके हैं. हालांकि, सलमान वैसे तो दोपहर खाना खाने के बाद करीब 4 बजे शूट शुरू कर देते हैं, लेकिन इस बार 3 घंटे देरी से उन्होंने शूटिंग शुरू की. इसके पीछे एक वजह ये भी है कि इस बार वीकेंड के वार पर कोई भी सेलेब अपनी फिल्म का प्रमोशन करने नहीं आने वाला है.

हालांकि, कहा जा रहा है कि 'लाफ्टर शेफ' से कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी, इस हफ्ते ठहाकों का तड़का लगाने के लिए आ सकते हैं. घर के अंदर दोनों ही मजेदार बातें करेंगे और कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती भी करेंगे. कुछ गेम्स भी खेले जाएंगे. सलमान के कंपाउंड में किसी भी आउटसाइडर को आने की इजाजत नहीं है. अगर कोई आता भी है तो उसपर कड़ी निगरानी रखी जाएगी और एंट्री, आधार कार्ड के वैरिफिकेशन के बाद ही होगी.

Advertisement

सिर्फ इतना ही नहीं, बिग बॉस के क्रू को सख्त हिदायत दी गई है कि कोई भी शूटिंग पूरी होने से पहले सेट से बाहर नहीं जाएगा. अरेंजमेंट्स की बात करें तो, सलमान के साथ सेट पर उनकी सिक्योरिटी टीम के 60 से भी ज्यादा लोग हैं.

सलमान को पैपराजी नहीं करेगा स्पॉट
सलमान खान, बॉलीवुड इंडस्ट्री की जान हैं. पैपराजी भी इन्हें स्पॉट करता है. जहां भी दबंग भाईजान जाते हैं, पैपराजी उनके पीछे-पीछे जाता है. फिर वो चाहे फिल्म शूट हो या फिर कैजुअल आउटिंग. पैपराजी, अक्सर ही सलमान के कैंडिड शॉट्स लेता है और इंटरनेट पर वो वायरल होते हैं. पर अब बाबा सिद्दीकी की मौत और लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकी के बाद पैपराजी ने भी अपने प्लान में फेरबदल किया है.

जब बात सलमान की हो तो भला उनकी लाइफ को लेकर कोई कैसे खतरा मोल ले सकता है. सलमान की सिक्योरिटी तो बढ़ ही गई है. ऐसे में पैप्स ने आपसी सहमति से तय किया है कि वो सलमान को स्पॉट नहीं करेंगे. पैपराजी भी सलमान की जान को लेकर काफी सतर्क है. (रिपोर्ट- अनीता)

बाबा सिद्दीकी की मौत के गम में सलमान
बीते वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग के दौरान सलमान खान को अपने करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर मिली. ऐसे में वो आनन-फानन में शूट छोड़कर अस्पताल पहुंचे. बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अक्सर सलमान नजर आते थे. दोस्त को अंतिम विदाई देते वक्त सलमान की आंखों से आंसू छलके थे. अपनी जान को खतरा होने के बाद वो बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे.NCP नेता बाबा के मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Money Laundering Case: आईएएस संजीव हंस और पूर्व RJD विधायक गुलाब यादव को ईडी ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

राज्य ब्यूरो, पटना। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी संजीव हंस (IAS Sanjeev Hans) और राजद के पूर्व विधायक गुलाब यादव (Gulab Yadav) को शुक्रवार की देर शाम आय से अधिक संपत्ति और पद के दुरुपयोग के आरोप में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार कर लिया।

संज

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now