शूट पर लौटे सलमान, गैंगस्टर को बिश्नोई समाज का सपोर्ट, दबंग खान को मिलेगी माफी?

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की जान पर खतरा मंडरा रहा है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई बीते कुछ महीनों से सलमान को बैक टू बैक धमकियां दे रहा है. उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी का मर्डर कर गैंगस्टर ने सलमान पर हमले तेज कर दिए हैं. बॉलीवुड ही नहीं मुंबई में हर कोई गैंगस्टर की दबंगई देख हैरान है.

लेकिन लॉरेंस की धमकियों की वजह से सलमान ने काम को बैकफुट पर नहीं रखने का फैसला किया है. अटकले थीं वो इस हफ्ते बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार होस्ट नहीं करेंगे. लेकिन सलमान ने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने का निर्णय लिया है. सिक्योरिटी थ्रेट के बीच वो शोकी शूटिंग जारी रखेंगे.

टाइट सिक्योरिटी के बीच शूटकरेंगे सलमान
इंडिया टुडे को करीबी सूत्रों ने बताया कि सलमान खान बिग बॉस का अपकमिंग वीकेंड का वार शूट करेंगे. सब तय शेड्यूल के मुताबिक किया जाएगा. सलमान बीती रात टाइट सिक्योरिटी के बीच बिग बॉस 18 के सेट पर पहुंचे थे.सेट पर उनके लिए खासतौर पर बनाए गए कंपाउंड में रहे. वीकेंड का वार की शूटिंग शुक्रवार को लंच के बाद शुरू होगी और रात तक चलेगी. सलमान की टीम ने प्रोडक्शन और चैनल से मिलकर ये सब कॉर्डिनेट किया, ताकि स्मूथ मूवमेंट हो.अरेंजमेंट्स की बात करें तो, सलमान के साथ सेट पर उनकी सिक्योरिटी टीम के 60 से भी ज्यादा लोग हैं.

Advertisement

सलमान के कंपाउंड में किसी आउटसाइडर को आने की इजाजत नहीं है. अगर किसी की एंट्री होगी तो आधार कार्ड वैरिफिकेशन के बाद ही वो अंदर आ पाएगा. बीबी18 की टीम को शूट रैपअप होने तक सेट ना छोड़ने को कहा गया है. सलमान खान शुक्रवार को दो एपिसोड की शूटिंग करेंगे. ये दोनों ही एपिसोड वीकेंड पर ऑनएयर होंगे.

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद कैंसिल किया था शूट

बीते वीकेंड का वार की शूटिंग के वक्त सलमान खान को जैसे ही अपने अजीज बाबा सिद्दीकी की मौत की जानकारी मिली, वो तुरंत शूट छोड़कर चले गए थे. बाबा-सलमान करीबी दोस्त थे. उनकी मौत से सलमान को गहरा धक्का पहुंचा है. बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अक्सर सलमान नजर आते थे. दोस्त को अंतिम विदाई देते वक्त सलमान की आंखों से आंसू छलके थे. अपनी जान को खतरा होने के बाद वो बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे.NCP नेता बाबा के मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है.

क्या सलमान को माफ करेगा बिश्नोई समाज?
आज तक ने लॉरेंस-सलमान की कंट्रोवर्सी के बीच बिश्नोई समाज के लोगों से बात की है. जहां काले हिरण का शिकार मामले को लेकर लोगों का कहना है कि एक्टर ने बिश्नोई समाज के लोगों की आस्था को ठेस पहुंचाई है. अगर वो खुले मन से माफी मांगेंगे तो समाज माफ कर सकता है. कई ने कहा, सलमान ने काले हिरण का शिकार किया. उन्होंने अपराध किया है. उन्हें गुरु महाराज से माफी मांगनी चाहिए. हम लोग हरे वृक्ष और जीवों के प्रति समर्पित हैं. बिश्नोई समाज के ज्यादातर लोगों ने लॉरेंस कासपोर्ट किया है.

Advertisement

सलमान को फिर से मिली धमकी

अब शुक्रवार कोमुंबई ट्रैफिक पुलिस केव्हाट्सएप नंबर पर सलमान के नाम का धमकी भरा मैसेज आया. मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबीबताया. मैसेज में सलमान-लॉरेंस के बीच की दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये मांगे गए हैं.धमकाते हुए लिखा है- 'इसको हल्के में ना लें, वरना सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.' पुलिस ने धमके भरे मैसेज की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

मोहब्बत का खूनी अंजाम! पहले किया महिला का कत्ल, फिर फांसी लगाकर दे दी जान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now