3 दिन बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए रजनीकांत, बिना सर्जरी हुआ था हार्ट का ट्रीटमेंट

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

इंडियन सिनेमा के आइकॉनिक नामों में से एक, सुपरस्टार रजनीकांत सोमवार को चेन्नई के एक हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जिससे फैन्स को उनकी सेहत की चिंता होने लगी थी. हालांकि, जानकारी में सामने आया कि ये एक बिना सर्जरी का मेडिकल प्रोसीजर था, जिससे रजनीकांत गुजरे. अब उनके फैन्स के लिए अच्छी खबर ये है कि सुपरस्टार रजनीकांत हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं.

'जेलर' स्टार रजनीकांत को पेट में दर्द की शिकायत के बाद चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, जहां पता चला कि उन्हें हार्ट से जुड़ी एक छोटी सी समस्या है. इसका ट्रीटमेंट बिना किसी सर्जरी के एक प्रोसीजर से संभव था, जिसके लिए सोमवार को रजनीकांत हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे.

रजनीकांत का हुआ हार्ट ट्रीटमेंट
अपोलो हॉस्पिटल चेन्नई ने रजनीकांत की सेहत को लेकर, मंगलवार को एक मेडिकल बुलेटिन जारी किया था. इसमें बताया गया, 'मिस्टर रजनीकांत को अपोलो हॉस्पिटल, ग्रीम्स रोड में 30 सितंबर 2024 को भर्ती करवाया गया था. उन्हें दिल से जाने वाली मेन ब्लड वेसल में सूजन थी, जिसे ट्रांस कैथेटर के जरिए, नॉन-सर्जिकल मेथड से ट्रीट किया गया है. डॉक्टर सतीश ने अयोटा में स्टेंट लगाकर सूजन को पूरी तरह सील कर दिया है. हम उनके शुभचिंतकों और फैन्स को बताना चाहेंगे कि प्रोसीजर वैसा ही हुआ जैसा प्लान किया गया था. रजनीकांत अब स्टेबल हैं और स्वस्थ हैं. वो दो दिन मेंघर पहुंच जाएंगे.'

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने भी पूछा था हालचाल
मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कॉल करके रजनीकांत की हेल्थ का अपडेट लिया था. तमिलनाडु बीजेपी लीडर के. अन्नामलाई ने, पी.एम. मोदी के साथ रजनीकांत और उनकी पत्नी लता का एक पुराना फोटो शेयर करते हुए बताया था, 'अन्नामलाई ने सोशल मीडिया पर रजनीकांत और उनकी पत्नी लता का, प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक पुराना फोटो शेयर किया. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने टेलीफोन पर, हमारे सुपरस्टार श्री रजनीकांत जी की सेहत को लेकर, श्रीमती लता रजनीकांत से बात की. माननीय प्रधानमन्त्री को सर्जरी के बाद श्री रजनीकांत के हालचाल की जानकारी दी गई और प्रधानमंत्री ने उन्हें जल्दी रिकवरी के लिए विश किया.''

रजनीकांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो 73 साल के सुपरस्टार अब तमिल फिल्म 'वेट्टैयां' में नजर आएंगे. 10 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही इस फिल्म में रजनीकांत 30 साल बाद बॉलीवुड लेजेंड अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. इन दोनों के अलावा फिल्म में फहाद फाजिल और राणा दग्गुबाती जैसे कलाकार भी हैं. इसके अलावा रजनीकांत ने 'विक्रम' और 'लियो' के डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ अपनी अगली फिल्म 'कुली' पर भी काम शुरू कर दिया है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs NZ 2nd Test Day 1 Score LIVE: पुणे में न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी शुरू, भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में भारी बदलाव

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now