नागार्जुन ने मंत्री पर दर्ज करवाया मुकदमा, बेटे के तलाक पर दिया था विवादित बयान

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने तेलंगाना सरकार की मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवा दिया है. सुरेखा ने बुधवार को तेलुगू सिनेमा की एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु और एक्टर नागा चैतन्य के डिवोर्स पर बयान दिया था. इस बयान के बाद बड़ा विवाद शुरू हो गया. बेटे की पहली शादी पर कमेंट सुन सीनियर तेलुगू एक्टर नागार्जुन बेहद नाराज हो गए थे.

चैतन्य और समांथा ने अक्टूबर 2021 में अपने तलाक का ऐलान करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी. दोनों एक्टर्स ने फैन्स और मीडिया से मुश्किल दौर में प्राइवेसी और सपोर्ट की दरख्वास्त भी की थी. इस ऐलान ने सभी को हैरान कर दिया था. तब से इसके चर्चे अक्सर होतेरहते हैं.

सुरेखा ने क्या कहा था?

तेलंगाना की कैबिनेट मंत्री कोंडा सुरेखा ने बुधवार को अपने पॉलिटिकल राइवल, भारत राष्ट्र समिति पार्टी के चीफ के.टी. रामा राव (KTR) को लेकर एक बयान दिया. उन्होंने KTR पर कई आरोप लगाए और उनके कैरेक्टर को भी सवालों के घेरे में खड़ा किया. इसी कड़ी में बोलते हुए सुरेखा ने यहां तक कह दिया कि उन्हें लगता है कि समांथा-चैतन्य का डिवोर्स भी उन्हीं की वजह से हुआ है.

नागार्जुनने सुरेखा पर ठोका मुकदमा

Advertisement

कोंडा सुरेखा की इस बात से नागा चैतन्य के पिता और सुपरस्टार नागार्जुन बेहद गुस्सा हुए थे.नागार्जुन ने सुरेखा के बयान पर रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट लिखी थी. हालांकि अब उन्होंने एक कदम आगे जाते हुए सुरेखा पर मानहानि का मुकदमा ठोक दिया है. हैदराबाद केनामपल्ली कोर्ट में नागार्जुन ने सुरेखाके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता के सेक्शन 356 के तहत मानहानि का मुकदमा किया है. एक्टर का कहना है कि कोंडा सुरेखा के बयान से अक्किनेनी परिवार के सम्मान को ठेस पहुंची है. इस मुकदमे की एक कॉपी नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की है.

बुधवार को ही नागार्जुन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कोंडा सुरेख के शब्दों की कड़ी निंदा की थी. उन्होंने लिखा था, 'राजनीति से दूर रहने वाले मूवी स्टार्स की जिंदगियों को अपने विरोधियों की आलोचना के लिए इस्तेमाल मत कीजिए. कृपया दूसरों की प्राइवेसी का सम्मान करें. एक जिम्मेदार पद पर बैठीमहिला के तौर पर, हमारे परिवार पर आपके कमेंट्स पूरी तरह से गैर जरूरी और गलत हैं. मैं आपसे रिक्वेस्ट करता हूं तुरंत अपना बयान वापस लीजिए.'

नागार्जुन की पत्नी, चैतन्य की सौतेली मां अमाला अक्किनेनी ने भी सुरेखा के बयान की कड़ी आलोचना की थी. उन्होंने सुरेखा के बयान को 'शर्मनाक' बताया था. पॉलिटिकल लीडर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को टैग करते हुए अमाला ने लिखा था, 'आप अगर इंसानों की सभ्यता में विश्वास करते हैं तो प्लीज अपने नेताओं पर लगाम लगाइए और अपनी मंत्री को, मेरे परिवार से माफी के साथ अपना जहरीला बयान वापस लेने को कहिए. इस देश के नागरिकों को प्रोटेक्ट कीजिए.'

Advertisement

इसके अलावा एक्टर जूनियर एनटीआर और प्रकाश राज भी अक्किनेनी परिवार के समर्थन में सामने आए और मंत्री के शब्दों की निंदा की.कोंडा सुरेखा ने अपने बयान को लेकर अभी तक किसी तरह का कोई खेद नहीं जाहिर किया है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली: शाही ईदगाह पार्क के पास स्थापित की गई रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now