मिथुन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, अदनान ने पत्नी का धर्म बदलकर किया निकाह

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

सोमवार के दिन फिल्म रैप में देखें एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या खास हुआ. मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिलने का ऐलान किया गया, इसके बाद एक्टर को मिलने वाले बधाई संदेशों की बाढ़ सी आ गई. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी सराहना की. वहीं यूट्यूबर और बिग बॉस कंटेस्टेंट अदनान शेख विवादों में फंस गए हैं. उनकी हाल ही में शादी हुई, पता चला कि उन्होंने पत्नी का धर्म बदलवाकर निकाह किया है. वहीं उनकी बहन ने उन पर मारपीट के आरोप लगाए हैं.

'धोनी एक दाग की तरह...', क्रिकेटर को 2 साल किया डेट, पहली बार बोली एक्ट्रेस- मैं मान चुकी हूं

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की शादी से पहले साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी राय से अफेयर के खूब चर्चे थे. इस पर पहली बार एक्ट्रेस ने बात की. लक्ष्मी ने एम. एस. धोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को एक दाग से कम्पेयर किया है, जो कि कभी जाएगा नहीं.लक्ष्मी बोलीं- मैं इस विश्वास करना शुरू कर चुकी हूं कि मेरा धोनी के साथ रिश्ता किसी दाग या चोट के निशान की तरह है जो लंबे समय तक नहीं जाएगा. लक्ष्मी ने 2005 में तमिल फिल्म कारका कसाद्रा से डेब्यू किया था. इसके कुछ साल बाद अफवाह आई कि वो धोनी संग रिलेशनशिप में हैं.

'डिस्को डांसर' मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, बेटे नमाशी बोले- मेरे डैड सेल्फ मेड सुपरस्टार

Advertisement

लेजेंडरी एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को इंडियन सिनेमा में उनके योगदान के लिए दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. एक्टर को ये अवॉर्ड 8 अक्टूबर 2024 को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान प्रेजेंट किया जाएगा. केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने एक्टर को सम्मानित करने का ऐलान किया है.

एक्टर ने बदला पत्नी का धर्म-निकाह में बेगम ने छिपाया चेहरा, बहन बोली- मुझे पीटा...

शादी के तुरंत बाद एक्टर कंट्रोवर्सी से घिर गए हैं. उनकी बहन इफत ने भाई के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. अदनान पर मारपीट के आरोप लगाए हैं.

रणवीर सिंह के करियर पर भारी पड़ रहा शाहरुख का चार्म, 5 फ‍िल्मों पर लगा ग्रहण, छ‍िने कई एड

साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड में मानो सन्नाटा पसर गया था. शाहरुख खान की इस फिल्म का ट्रेलर इतना जबरदस्त था कि दर्शकों में 'जीरो' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था. सभी के मन में ये ख्याल था कि पहली बार स्क्रीन पर बौने का रोल निभा रहे शाहरुख अपनी नई फिल्म में कमाल ही कर देंगे. लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हुआ. बॉलीवुड के किंग कहलाने वाले शाहरुख खान की फिल्म ऐसी पिटी कि लोगों ने इसकी आलोचना करने के साथ-साथ इसके ट्रेलर पर भटकाऊ होने का इल्जाम भी लगा दिया.

Advertisement

हीरोइन संग Liplock-बोल्डनेस दिखाकर हुईं ट्रोल, बिग बॉस में कोहराम मचाएंगी निया?

टीवी की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा अपने हुस्न का जलवा बिग बॉस 18 में बिखेरने को तैयार हैं. वो बिग बॉस 18 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

BAN Women vs PAK Women: पाकिस्तान के पीछे हाथ धोकर पड़ी बांग्लादेश टीम... महिला टी20 वर्ल्ड कप में हराया

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now