राखी सावंत के पेट में था 10 सेमी का ट्यूमर, हुई सर्जरी, एक्ट्रेस बोलीं- सलमान ने भरे मेडिकल बिल

4 1 39
Read Time5 Minute, 17 Second

इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों दुबई में रेस्ट मोड पर हैं. भले ही राखी पैपराजी के कैमरा से दूर है लेकिन मुबंई में हो रही हर हरकत पर उनकी नजर है. एक्ट्रेस हाल ही में मेडिकेशन के संजीदा दौर से गुजरी हैं. राखी ने अपने हेल्थ और लाइफ का अपडेट दिया और बताया कि मुश्किल दौर में किसने उनका साथ दिया. इतना ही नहीं राखी ने यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक पर भी निशाना साधा.

10 सेमी का ट्यूमर

राखी सलमान खान बड़ी फैन हैं. एक्ट्रेस बताती हैं कि सलमान उन्हें किस कदर सपोर्ट करते हैं. उन्होंने टेली टॉक इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके मेडिकल बिल्स सलमान खान ने भरे हैं. मुश्किल हालातों से गुजरीं राखी सावंत ने सर्जरी के बाद पहली बार बात की है. इस दौरान उन्होंने क्या चैलेंजेस फेस किए वो भी बताया है.

राखी बोलीं- डॉक्टर्स को पहले तो लगा था कि मुझे हार्ट अटैक आया था, लेकिन फिर जांच के बाद उन्हें मेरे पेट में 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर मिला. मैं हमेशा सोचती थी कि मेरे पेट में इतनी एसिडिटी क्यों होती है. इलाज के तहत उन्होंने मेरा यूटरस और ट्यूमर हटा दिया. मैं आईसीयू में कोमा में थी.

सलमान ने भरे राखी के बिल्स

राखी ने बताया कि इस मुश्किल की घड़ी में उनका सलमान खान ने बहुत साथ दिया. वो बिना बोले आगे आए और उनके लंबे चौड़े मेडिकल बिल्स को भरने में मदद की. राखी ने कहा- वो अपने लोगों को कभी नहीं भूलते. बिना किसी को बताए मदद करते हैं. उन्होंने मेरे मेडिकल बिल्स में भी हेल्प की है. मेरे एक्स हसबैंड रितेश भी मेरे साथ मजबूती से खड़े रहे. हम अलग हो चुके हैं बावजूद इसके वो मेरा साथ देता रहा.

Advertisement

मां नहीं बन सकतीं राखी

राखी ने इसी दौरान दुख भी जताया कि अब वो कभी मां नहीं बन सकेंगी. राखी बोलीं- दर्द बहुत है अंदर लेकिन जिंदगी का सामना करना ही पड़ेगा. मैं अब सरोगेसी के बारे में सोचुंगी. क्योंकि मैं बच्चा गोद नहीं ले सकती. मैं विक्की डोनर जैसा कुछ प्लान करूंगी या सोचूंगी, कोई वारिस तो चाहिए ना.

आदिल ने किया बर्बाद

इसी के साथ राखी ने एक्स-हसबैंड आदिल खान दुर्रानी पर भी गुस्सा निकाला. राखी बोलीं- उसने मेरा फोन हैक करवाया, अपने न्यूड वीडियो लीक किए और फिर मेरे ही खिलाफ केस डाल दिया. अब वो मुझपर ब्लेम डाल रहा है. मैं बेकसूर हूं. उसने मुझे बर्बाद किया है. मेरे सारे पैसे ले गया. उसने मुझे बदनाम किया है. वहीं राखी ने बताया कि उनकी बेस्ट फ्रेंड राजश्री भी उनके खिलाफ हो गई है. उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 का ऑफर आया था, लेकिन लीगल प्रॉसिजर की वजह से अंदाजा नहीं कि वो जॉइन कर पाएगी या नहीं.

पायल पर भड़कीं

इसी के साथ राखी ने अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल के खिलाफ भी अपना गुस्सा जाहिर किया. पायल को छिपकली के शक्ल की बताते हुए कहा- इस दुनिया में भलाई का जमाना ही नहीं है. मैं उसके लिए बुरा फील कर रही थी क्योंकि उसकी बेस्ट फ्रेंड ने उसके ही पति से शादी कर ली. इसलिए मैंने वो वीडियो पोस्ट की थी. लेकिन पायल मेरा ही नाम अपनी पब्लिसिटी के लिए यूज करने लगी. ऐसी औरतों पर लानत है जो हिंदुस्तान का नाम खराब करती हैं. वो क्या मैसेज भेज रही हैं लोगों को?

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Deepawali 2024 kab hai: 31 अक्टूबर या 1 नवंबर, कब है दीपावली? जानें काशी के विद्वानों की क्या है राय

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now