अनंत-राधिका की ग्रैंड वेडिंग में परफॉर्म करेंगे इंटरनेशनल स्टार्स, अडेल का नाम शामिल

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी के चर्चे पिछले साल से हो रहे हैं. इस साल मार्च के महीने की शुरुआत में अनंत और उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट काप्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था. इसके बाद जून में सेकेंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारों ने शिरकत की. अब 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं.

अनंत-राधिका की शादी में ये करेंगे परफॉर्म

12 जुलाई 2024 को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बेटे की शादी से पहले मुकेश और नीता अंबानी ने 2 जुलाई को नवी मुंबई में 50 जरूरतमंद जोड़ों की शादी करवाई. इस बीच शादी से जुड़ी बड़ी जानकारी भी सामने आ गई है. इंडिया टुडे/आजतक के सूत्रों के मुताबिक, अनंत और राधिका की शादी में फेमस रैपर और सिंगर ड्रेक परफॉर्म करने वाले हैं. जल्द इंटरनेशनल आर्टिस्ट ड्रेक भारत आएंगे.

सूत्र ने ये भी बताया है कि ड्रेक के अलावा और भी इंटरनेशनल आर्टिस्ट के साथ अंबानी परिवार की मैनेजमेंट टीम की बातचीत चल रही है. जानकारी के मुताबिक, अमेरिकन सिंगर लाना डेल रे और ब्रिटिश पॉप सिंगर अडेल भी अनंत और राधिका की शादी में परफॉर्म कर सकती हैं. राधिका मर्चेंट, लाना डेल रे की बड़ी फैन हैं. फिलहाल मैनेजमेंट टीम इन आर्टिस्ट संग बातचीत में लगी है. उन्हें वेडिंग सेलिब्रेशन में बुलाने के लिएडेट फिक्स और पैसों के लेनदेन पर बातें चल रही हैं.

Advertisement

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में हुआ धमाल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का सेलिब्रेशन 12 से 14 जुलाई तक चलने वाला है. इस शादी में बॉलीवुड के सितारों के साथ-साथ स्पोर्ट्स और बिजनेस की दुनिया के बड़े नाम भी शामिल होंगे. इस ग्रैंड वेडिंग का कार्ड सोशल मीडिया पर पहले से ही वायरल है. अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में हॉलीवुड सिंगर रिहाना, द बैकस्ट्रीट बॉयज, पिटबुल और इटालियन ओपेरा सिंगरAndrea Bocelli परफॉर्म कर चुके हैं. कपल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर हफ्तों तक छाई रही थीं.

मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधेंगे. दोनों की ग्रैंड वेडिंग 12 जुलाई को होगी. इसके बाद दोनों का शुभ आशीर्वाद समारोह 13 जुलाई को होगा. 14 जुलाई को भव्य शादी का भव्य रिसेप्शन रखा गया है, जिसमें दुनियाभर के वीआईपी औरवीवीआईपी मेहमान शामिल होंगे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अभिषेक का शतक, फिर गेंदबाजों का कमाल, वर्ल्ड चैंपियन भारत ने जिम्बाब्वे को दिखाया आईना

हरारे: जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में मिली अप्रत्याशित हार के एक दिन बाद ही उसी मैदान पर युवा टीम इंडिया की प्रचंड बल्लेबाजी देखने को मिली। असमान उछाल वाली पिच पर एक समय भारत का स्कोर 10 ओवर में 74 रन था। इसके ब

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now