हिमाचल प्रदेश के हिडिम्बा मंदिर पहुंचीं सारा अली खान, नई फिल्म के लिए लिया आशीर्वाद

Sara Ali Khan Visit Hidimba Temple Himachal Pradesh: बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस सारा अली खान के फैंस ये बात अच्छी तरह से जानते हैं कि वो महादेव की बहुत बड़ी भक्त हैं और अक्सर ही देवी-देवताओं के मंदिरों में दर्शन करने भी जाया करती है, जिसकी फोटो-

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

Sara Ali Khan Visit Hidimba Temple Himachal Pradesh: बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस सारा अली खान के फैंस ये बात अच्छी तरह से जानते हैं कि वो महादेव की बहुत बड़ी भक्त हैं और अक्सर ही देवी-देवताओं के मंदिरों में दर्शन करने भी जाया करती है, जिसकी फोटो-वीडियो वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करती हैं. इसके लिए एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन सारा पर इन सब बातों को कोई खास असर नहीं पड़ता और वो मंदिरों में जाती रहती हैं.

सारा इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में सारा पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी. जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच सारा अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिनमें वो हिमाचल प्रदेश में नजर आ रही हैं. इन्हीं तस्वीरों में से एक हिमाचल प्रदेश में स्थित हिडिम्बा मंदिर की है, जहां वो माता के दर्शन करने पहुंचीं और अपनी आने वाली फिल्म के लिए आशीर्वाद भी लिया.

हिडिम्बा मंदिर पहुंचीं सारा अली खान

शेयर की गई तस्वीर में सारा अली खान ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट के साथ व्हाइट पैंट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने गले में लाल चुन्नी डाली हुई है और उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. साथ ही वो कैमरे की ओर देखते हुए पोज देती नजर आ रही हैं. सारा की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसको काफी पसंद भी किया जा रहा है. इससे पहले सारा अली खान कभी केदारनाथ, तो कभी उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में भगवान की भक्ति करती नजर आती हैं. उनके सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे फोटो-वीडियो देखने को मिल जाएंगे.

जब 7 साल बाद मामा गोविंदा से मिलने उनके घर पहुंचे थे कृष्णा अभिषेक! लेकिन मामी लग रहा था इस बात का डर

सारा और आयुष्मान की नई फिल्म

सारा जहां भी जाती हैं वहां से अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए मंदिरों के दर्शनके फोटो-वीडियो शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. वहीं, अगर उनकी आने वाली फिल्म के बारे में बात करें तो इस फिल्म को 'स्त्री 2' के डायरेक्टर अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें आयुष्मान खुराना एक अलगे अंदाज में नजर आने वाले हैं. पहली फोटो में सारा, डायरेक्टर और आयुष्मान के साथ बैठी नजर आ रही हैं. सभी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस उनकी इस आने वाली फिल्म का बेसब्री से वेट कर रहे हैं.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Ayodhya Deepotsav 2024: पैड़ी सहित आस्था के अन्य केंद्र भी दीपों की आभा से होंगे आलोकित

रघुवरशरण, अयोध्या। दीपोत्सव की बेला में रामकी पैड़ी लगातार सातवीं बार विश्व कीर्तिमान गढ़ेगी, आस्था के अन्य केंद्र भी इस अवसर पर दीपों की आभा से आलोकित होंगे। 30 अक्टूबर को प्रस्तावित दीपोत्सव में इस बार 25 लाख दीप प्रज्वलित किए जाने का लक्ष्य रखा गय

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now