लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच सलमान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, चेहरे पर दिखी उदासी

Salman Khan Makes Cryptic Comment On BB 18 Set: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या और खुद को मिल रही जान से मारने की धमकियों के बाद पहली बार कुछ ऐसा कहा, जिसने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया. सलमान का

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

Salman Khan Makes Cryptic Comment On BB 18 Set: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या और खुद को मिल रही जान से मारने की धमकियों के बाद पहली बार कुछ ऐसा कहा, जिसने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया. सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो 'बिग बॉस 18' के सेट का है. वीडियो में उन्होंने कहा कि 'बिग बॉस 18' के कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े को संभालना उनके लिए मुश्किल हो रहा है.

क्योंकि इस समय वे अपने जीवन के एक अहम दौर से गुजर रहे हैं. बाबा सिद्दीकी, जो महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री थे और बॉलीवुड से अच्छा रिश्ता रखते थे. वे अपनी इफ्तार पार्टियों के लिए जाने जाते थे. 12 अक्टूबर को उनकी उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के मुंबई स्थित ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही है, जिसके बाद उनको Y+ सिक्योरिटी दी गई है. इन मुश्किल हालातों में भी अपने शो की शूटिंग कर रहे हैं.

" Yaar, Qasam khuda ki what all I am going through in my life and I have to come and handle this " #Salmankhan on Weekend ka Vaar "

Professionalism on It's Peak @BeingSalmanKhan #Biggboss18 pic.twitter.com/xbwJoieo41

— Just Raj (@iBeingRaj_) October 19, 2024

ये क्या बोल गए सलमान खान?

वायरल वीडियो में सलमान ये कहते नजर आ रहे हैं, 'यार, कसम खुदा की.. मैं अपने जीवन में क्या-क्या कर रहा हूं और मुझे इसे संभालना है. मेरी जिंदगी में जो हालात चल रहे हैं और फिर मुझे यहां आकर बिग बॉस के घरवालों के झगड़े सुलझाने हैं... मुझे लगता है कि मुझे आज यहां नहीं आना चाहिए था. लेकिन जो काम है, वो करना पड़ता है'. हालांकि, इस दौरान उनके चेहरे पर काफी परेशानी और उदासी नजर आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद सलमान के फैंस की चिंता उनके लिए काफी बढ़ गई है.

ऐश्वर्या से तलाक की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे अभिषेक? खूब उड़ रही अफवाहें; फूटा फैंस का गुस्सा

सलमान खान से मांगे गए 5 करोड़ रुपये

सलमान पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकियों का सामना कर रहे हैं. लॉरेंस बिश्नोई द्वारा पहली बार जान से मारने की धमकी दिए जाने के बाद से ही उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हालांकि, बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद बिश्नोई गैंग के एक सदस्य ने राजनीतिक नेता की हत्या की जिम्मेदारी ली और सलमान को चेतावनी जारी की. शुक्रवार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर दो धमकी भरे मैसेज मिले हैं, जिनमें सलमान से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ की मांग की गई थी. मैसेज में कहा गया कि अगर वो पैसे नहीं देते तो उनका हाल बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगा.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पंजाब: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन गुर्गे गिरफ्तार, अवैध हथियार भी जब्त

News Flash 21 अक्टूबर 2024

पंजाब: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन गुर्गे गिरफ्तार, अवैध हथियार भी जब्त

Subscribe US Now