800 करोड़ के पटौदी पैलेस में रोमांटिक हुए सैफ-करीना, मना रहे शादी की 12वीं एनिवर्सरी

हाल में ही करीना कपूर खान मुंबई एयरपोर्ट पर फैमिली के साथ स्पॉट हुई थी. इसके बाद ये साफ हो गया था कि वह फैमिली टाइम के लिए कहीं बाहर जा रही हैं. अब पता चल गया है कि वह क्यों और कहां गई हैं. दरअसल करीना और सैफ की वेडिंग एनिवर्सरी का मौका है. दोनों

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

हाल में ही करीना कपूर खान मुंबई एयरपोर्ट पर फैमिली के साथ स्पॉट हुई थी. इसके बाद ये साफ हो गया था कि वह फैमिली टाइम के लिए कहीं बाहर जा रही हैं. अब पता चल गया है कि वह क्यों और कहां गई हैं. दरअसल करीना और सैफ की वेडिंग एनिवर्सरी का मौका है. दोनों पटौदी पैलेस पहुंचे हैं. इस मौके पर दोनों की स्पेशल फोटो भी सामने आई है.

सोशल मीडिया पर करीना कपूर ने परिवार संग छुट्टियां मनाने वाले फोटोज सामने आ चुके हैं. एक फोटो करीना ने शेयर किया है तो कुछ तस्वीरें सैफ के फैन पेज पर सामने आई है. जहां सैफ वाइफ के साथ रोमांटिक होते नजर आए. दोनों ने एनिवर्सरी के खास मौके लिए 800 करोड़ के पटौदी पैलेस को चुना है.

सैफ ने किया करीना को किस इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में 'जब वी मेट' एक्ट्रेस ने पति सैफ और बड़े बड़े टिम की तस्वीर शेयर की है. एक खास कैप्शन के साथ इन्हें पोस्ट किया. लिखा- मेरी तरह वाला सेलिब्रेशन. करीना और सैफ 16 अक्टूबर को अपने बेटों तैमूर और जेह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे.

A post shared by Saif Ali Khan (@saifalikhanpataudiworld)

करीना कपूर की एनिवर्सरी वहीं कई फोटोज सैफ अली खान के फैन पेज पर भी शेयर की गई हैं. ये तस्वीरें पटौदी पैलेस की हैं. जहां सैफ करीना को चूमते नजर आ रहे हैं. मालूम हो, 16 अक्टूबर को करीना और सैफ की एनिवर्सरी होती है. दोनों ने साल 2012 में शादी की थी.

देश की सबसे रोमांटिक फिल्म, जिसने सुपरस्टार को बना दिया था 'शराबी', पीछे पड़ी थीं 2-2 'हुस्नपरियां'; बॉक्स ऑफिस पर हुई बमचक कमाई

करीना की आने वाली फिल्म वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की अगली बड़ी रिलीज 'सिंघम अगेन' है. इस अपकमिंग पुलिस-ड्रामा में करीना कपूर के साथ अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ समेत अन्य कलाकार अहम किरदार में हैं.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Kota Student Death: कोटा में यूपी के NEET UG के छात्र ने की आत्महत्या, कमरे में नहीं लगा था एंटी हैंगिंग डिवाइस

पीटीआई, कोटा (राजस्थान)। राजस्थान के कोटा में छात्रों की आत्महत्या का मामला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक NEET PG, NEET UG के कई छात्र आत्महत्या कर चुके हैं।

ताजा मामला आज फिर कोटा से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, कोटा में नीट

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now