Roadies 20 में होगी एल्विश यादव की एंट्री, नेहा और प्रिंस के साथ बनेंगे गैंग लीडर

MTV Roadies Season 20: यंग्सटर्स और एडवेंचर के शौकीन लोगों के फेवरेट रियलिटी शो रोडीज का 20वां सीजन जल्द आने वाला है, इसमें होस्ट रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) के अलावा गैंग लीडर्स के तौर पर नेहा धूपिया (Neha Dhupia), प्रिंस नरूला (Prince Narula)

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

MTV Roadies Season 20: यंग्सटर्स और एडवेंचर के शौकीन लोगों के फेवरेट रियलिटी शो रोडीज का 20वां सीजन जल्द आने वाला है, इसमें होस्ट रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) के अलावा गैंग लीडर्स के तौर पर नेहा धूपिया (Neha Dhupia), प्रिंस नरूला (Prince Narula) और एल्विश यादव (Elvish Yadav) रहेंगे. इसको लेकर नोएडा के इंडोर स्टेडियम में ऑडिशन जारी है. इस दौरान शो के होस्ट और गैंग लीडर्स ने मीडिया से कुछ एक्साइटिंग बातें शेयर कीं

रणविजय सिंह की वापसी

रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) ने कहा, "हमलोग रोडीज सीजन 20 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, नेहा धूपिया पहले भी रोडीज में रह चुकी हैं, प्रिंस नरूला विनर रह चुके हैं, हमारी आपस में केमिस्ट्री सही है, हम आपस में काम भी कर चुके हैं. ये 20वां सीजन है लेकिन मेरे लिए एक्साइटमेंट ये है कि हम नए लोगों के साथ काम करेंगे कंटेस्टेंट कैसे टास्क करेंगे, कैसे स्ट्रेजी होगी. इस सीजन में प्रिंस, नेहा और एल्विश यादव के साथ होस्ट करना बेहतरीन होगा.

जीतने के लिए क्या करें कंटेस्टेंट?

रणविजय से जब मीडिया ने पूछा कि वो काफी टाइम बाद रोडिज में वापस आए हैं और कहते हैं कि ये मेरा घर है, तो सीनियर मेंटॉर की तरह शो से क्या उम्मीदें हैं. इस पर रणविजय ने कहा, "2003 से शुरू किया है मैंने, अभी 2024 आ गया है , ये बेहद स्पेशल है, 20वां साल एक माइलस्टोन की तरह है, तो हम इसमें कुछ नया करने वाले हैं. ऐसा नहीं करना चाहते, जो ट्राइड एंड टेस्टेड है, जैसे 'अरे ये तो चलता है, हम कर लेते हैं दोबारा कर लेते हैं,' तो एमटीवी या रोडीज में ऐसा नहीं होगा. किसी एक टारगेट में पहुंचने के लिए अलग अलग तरीके यूज कर सकते हैं. अगर इस बार जीतना है तो आप डबल क्रॉस कर सकते हो, धोखा भी कर सकते हो, लेकिन देखना है कि जीतने के लिए आप क्या-क्या कर सकते हो, क्यों ये पूरी तरह आप पर डिपेंड करता है."

जब रणविजय से पूछा गया कि इस बार रोडीज में क्या नया होने वाला है, तो उन्होंने कहा, "सबसे पहले तो शो में एल्विश रहने वाला है, जर्नी भी अलग होगी, और जो कंटेस्टेंड हैं उन्हे पहले ही पता है सब, तो हम ये नहीं देख रहे हैं कि कंटेस्टेंट क्या कर रहे हैं, हम ये देखने वाले हैं कि जीतने के लिए कितने पैशनेट हैं, भले आप 18 घंटे प्रैक्टिस कर रहे हो. और ये मेंटॉर उनकी मदद करेंगे."

"इस सीजन में होगा फुल फन"

प्रिंस नरूला ने मजाकिया अंदाज में कहा, "नेहा काफी स्मार्ट है, थोड़ा दिमाग लगा देती है, मुझे एल्विश के साथ में काफी मजा आएगा, क्योंकि ये स्वीट स्मार्ट है, इसने कई शोज भी जीते हुए हैं, और लोगों का दिल भी जीता हुआ है. मुझे लगता है कि काफी फन होने वाला है. पुराने टीवी व्यूअर्स के अलावा एल्विश के साथ और भी नए ऑडिएंस जुड़ेंगे"

एल्विश यादव क्या करेंगे?

रोडीज की तैयारियों पर एल्विश यादव ने कहा, "मेरी ऐसी कुछ खास तैयारी नहीं चल रही है, जिम स्टार्ट करूंगा, स्विमिंग करूंगा, बाकी मैं प्रिंस और रणविजय से सलाह ले रहा हूं, कि मुझे क्या करना चाहिए. तो मुझे ऐसा लगता है कि जर्नी के बीच में वो मुझे गाइड करेंगे, शायद हम आपस में नहीं लड़ेंगे."

कमबैक को लेकर नेहा धूपिया एक्साइटेज

नेहा धूपिया से जब पूछा गया कि रोडिज में वापस आकर कैसा फील हो रहा है, और इस सीजन के लिए आपकी क्या स्ट्रेटिजीज होंगी, मुझे पहली बार रोडीज के लिए जो कॉल आया था, उससे ज्यादा मुझे एक्साइटमेंट महसूस हुई, मैंने यहां अपनी जर्नी फील की है, 5 साल मैं इसमें रही हूं. मैंने लोगों को प्रोत्साहित कर सकती हूं कि आप अपनी बात खुलकर कह पाएं. बीच के सालों में जब मुझे इस शो के लिए कॉल नहीं आया तो मैं एक व्यूअर की तरह शो को देखने लगी. लेकिन सबसे अच्छी बात है कि बुलावा एक बार फिर आया. अच्छी बात ये है कि मैंने रणविजय और प्रिंस के साथ वापसी की, फिर पता चला कि शो में एल्विश यादव भी हैं, वो इस शो में नयापन लाएंगे मुझे ऐसी उम्मीद है

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Video: सूरत के व्यापारी ने 11000 डायमंड से बनाई रतन टाटा का शानदार पोट्रेट, खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।देश के प्रतिष्ठित उद्योगपति और समाजसेवी रतन टाटा की हत्या के बाद से पूरे देश में शोक की लहर है। 86 साल की आयु में मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया, वह अपने पीछे एक ऐसी विरासत छोड़ गए जिसने अनगिनत जिंदगियों को प्रभावित क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now