पसीने से हुए तरबतर...नंगे पैर 3500 सीढ़ियां चढ़कर पवन कल्याण पहुंचे तिरुमाला मंदिर

तिरुपति मंदिर के प्रसाद लड्डू विवाद के बाद अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण ने 11 दिन की प्रायश्चित दीक्षा ली. इस सिलसिले में आंध्र प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री पवन कल्याण 1 अक्टूबर की देर रात तिरुमाला मंदिर पहुंचे. वह 35000 सीढ़ियां नंगे पैर चढ़कर म

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

तिरुपति मंदिर के प्रसाद लड्डू विवाद के बाद अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण ने 11 दिन की प्रायश्चित दीक्षा ली. इस सिलसिले में आंध्र प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री पवन कल्याण 1 अक्टूबर की देर रात तिरुमाला मंदिर पहुंचे. वह 35000 सीढ़ियां नंगे पैर चढ़कर मंदिर तक गए. इस दौरान डिप्टी सीएम का वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जहां वह हांफते दिख रहे हैं.

वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी मामले में खूब राजनीति गरम रही. साउथ ही नहीं देशभर में इन खबरों ने हर किसी को हिलाकर रख दिया. इस बीच 22 सितंबर को पवन कल्याण ने 11 दिन की प्रायश्चित दीक्षा लेने का संकल्प किया था. उन्होंने कहा था कि वह बहुत दर्द और दुख से गुजर रहे हैं कि इतनी बड़ी बात का वह पहले पता क्यों नहीं कर पा रहे.ऐसे में वह प्रायश्चित कर रहे हैं.

. @PawanKalyan is suffering from Asthma and Back pain

Can't see him like this pic.twitter.com/mRq5i986Yx

— (@santhu_msd7) October 1, 2024

#WATCH | Tirupati: Andhra Pradesh Deputy CM Pawan Kalyan undertook Tirumala padayatra from Padmavati Guest House to Alipiri footsteps today. pic.twitter.com/YoNWEC2KNE

— ANI (@ANI) October 1, 2024

पवन कल्याण पहुंचे मंदिर पवन कल्याण के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. जहां वह 3500 सीढ़ियां चढ़कर काफी हांफते हुए दिखे. वह पसीने में तरबतर दिखाई दिए. इंटरनेट पर फैंस उनकी चिंता करते दिखे. कुछ यूजर्स ने तो दावा भी किया कि एक्टर मकर दर्द और अस्थमा से जूझ रहे हैं.

1 मार्च 2003 को क्या हुआ था? जिसके बाद 2 एक्टर्स में हो गई थी दुश्मनी, दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की बनी थी कलेश की वजह!

सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई फिलहाल तिरुपति मंदिर के प्रसाद का मामला सुप्रीम कोर्ट में हैं. पिछली सुनवाई में कोर्ट ने कहा था कि वह उम्मीद करते हैं कि कम से कम भगवान को तो राजनीति से दूर रखेंगे. अब अगली सुनवाई 3 अक्टूबर को होनी है. हाल में ही एसआईटी की जांच को इस चलते रोक दिया गया था.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Chandigarh News: चंडीगढ़ में दो पक्षों में बहस के बाद ताबड़तोड़ चली गोलियां, दो युवक घायल; इलाके में दहशत

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, चंडीगढ़। जीएमसीएच-32 के टैक्सी स्टैंड के पास मंगलवार देर रात 10.30 बजे दो पक्षों के बीच हुई झड़प में ताबड़तोड़ गोलियां चली। इस वारदात में दो युवक जख्मी हो गए। एक के हाथ पर तो दूसरे के गर्दन के पास गोली लगने की सूचन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now