देर रात चेन्नई के अस्पताल में भर्ती हुए सुपरस्टार रजनीकांत, पत्नी ने दी हेल्थ अपडेट

Rajinikanth Admitted to Hospital in Chennai: हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले दिग्गज अभिनेता रजनीकांत को सोमवार देर रात चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि फिलहाल उनकी हालत स्थ

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

Rajinikanth Admitted to Hospital in Chennai: हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले दिग्गज अभिनेता रजनीकांत को सोमवार देर रात चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. खबरों के मुताबिक, 73 साल के रजनीकांत को मंगलवार को एक खास प्रोसेस से गुजरना पड़ सकता है. हालांकि, अभी तक उनके परिवार या अस्पताल की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

वहीं, चेन्नई पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रजनीकांत को पेट में तेज दर्द होने के चलते चेन्नई के अपोलो ग्रीम्स रोड अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हेल्थ को लेकर उनकी पत्नी लता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि घबराने की बात नहीं है. सब कुछ ठीक है. बता दें कि रजनीकांत की हेल्थ पिछले कुछ सालों में कई बार बिगड़ी है. 2016 में उनका अमेरिका में किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

Actor Rajinikanth hospitalised for severe stomach pain

Read @ANI Story | https://t.co/CswEROvTjW#Rajinikanth #hospitalisation #ApolloHospitals #Chennaipolice pic.twitter.com/T68pLy302G

— ANI Digital (@ani_digital) September 30, 2024

देर रात अस्पताल में भर्ती हुए रजनीकांत

हालांकि, इस खबर के सामने आने के बाद रजनीकांत के फैंस की चिंता थोड़ी बढ़ गई है और वो जल्द से जल्द उनके ठीक होकर घर लौटने की प्रर्थना कर रहे हैं. रजनीकांत की गिनती भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में होती है, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय और किरदारों से अपनी शानदार पहचान बनाई है और ये मुकाम हासिल किया है. रजनीकांत को फिल्म इंडस्ट्री में 49 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और अपने इतने लंबे करियर में उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है.

Emergency में काट-छांट करेंगी कंगना रनौत; CBFC के सुझाव पर भरी हामी; फैंस कर रहे नई रिलीज डेट का इंतजार

हिंदी और साउथ सिनेमा की जान हैं रजनीकांत

रजनीकांत की फिल्मों का दर्शकों पर खासा असर रहता है और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. इतना ही नहीं, उन्हें अपने योगदार के लिए कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया है. भारत सरकार ने उन्हें 2000 में पद्म भूषण और 2016 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया था. उन्हें भारतीय सिनेमा में उत्कृष्ट योगदान के लिए शेवेलियर शिवाजी गणेशन पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है. इसके अलावा, 2014 में भारत के 45वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में उन्हें भारतीय फिल्म व्यक्तित्व के लिए शताब्दी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar News: बिहार के वाहन चालक ध्यान दें..., आज से दिखेगा ट्रैफिक का रियल टाइम अपडेट, इस एप से मिलेगी जानकारी

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar News:राज्य के सभी जिलों में अब यातायात से जुड़ी लाइव जानकारी अपडेट की जाएगी। आपके शहर में कौन सी सड़क कहां जाम है, कौन सी सड़क वीआइपी मूवमेंट या धरना-प्रदर्शन के कारण बाधित है, यह सारी जानकारियां वाहन चालकों को मैपल एप प

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now