अनुष्का शर्मा का क्रिप्टिक पोस्ट तो इधर दिखे विराट कोहली, क्या शिफ्ट हो गए लंदन?

Anushka Sharma Virat Kohli: बेटे अकाय के जन्म के वक्त से अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंदन में हैं. तब से ऐसी खबरें आ रही हैं कि विराट कोहली बीवी और बच्चों संग लंदन शिफ्ट हो गए हैं. यहां तक कि विराट को बेटी वामिका के साथ रेस्टोरेंट भी देखा गया.

4 1 38
Read Time5 Minute, 17 Second

Anushka Sharma Virat Kohli: बेटे अकाय के जन्म के वक्त से अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंदन में हैं. तब से ऐसी खबरें आ रही हैं कि विराट कोहली बीवी और बच्चों संग लंदन शिफ्ट हो गए हैं. यहां तक कि विराट को बेटी वामिका के साथ रेस्टोरेंट भी देखा गया. टी 20 वर्ल्डकप के बाद अनुष्का ने विराट के तारीफों के पुल बांधे थे. ये पोस्ट काफी चर्चा में रहा था. लेकिन अब अनुष्का ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के कुछ दिन बाद ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट किया है जिसके बाद से लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि अनुष्का विराट के साथ परमॉनेंटली वहीं शिफ्ट हो गई हैं.

बेरीज का ले रहीं मजा अनुष्का शर्मा ने लंदन से सोशल मीडिया स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में खूबसारी बेरीज और अंगूर और स्ट्राबेरी नजर आ रही हैं. इस फोटो के बीच में एक्ट्रेस ने हॉर्ट वाला इमोजी बनाया है और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया.

क्यों विराट की फोटो संग इस पोस्ट को जोड़ रहे फैंस? दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फैन ने विराट (Virat Kohli) के साथ लंदन एयरपोर्ट की एक फोटो शेयर की है. ये फोटो उस वक्त की है जब विराट और उनकी टीम टी 20 वर्ल्डकप जीत चुकी थी. ऐसे में विराट का लंदन एयरपोर्ट पर फैन की फोटो शेयर करना और उधर अनुष्का का इंस्टा स्टोरी पर ये पोस्ट. इन दोनों को फैंस कनेक्ट करके देख रहे हैं.

Virat Kohli fans selfie in London . pic.twitter.com/MW4j1HmsWc

— Malik Hammad (@Hammad_Iqbal786) July 8, 2024

#ViratKohli in London... pic.twitter.com/QOdOIvZOhr

— Cricket Updates (@tamilcricup96) July 8, 2024

क्या शिफ्ट हो गए लंदन इन दोनों तस्वीरों के बाद फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि अनुष्का और विराट कोहली परमॉनेंटली लंदन शिफ्ट हो गए हैं. इसके पीछे की वजह दोनों का एक साधारण लाइफ जीना बताया जा रहा है. ऐसी खबरें इस वजह से भी जोर पकड़ रही हैं क्योंकि इन दोनों को लंदन में एक साथ कई बार देखा गया है. यहां तक कि साल 2023 में विराट ने हेक्टिक शिड्यूल से ब्रेक लिया था और अनुष्का के साथ लंदन में क्वालिटी वक्त बिता रहे थे. इसी दौरान लंदन की फोटो रेस्टोरेंट की खूब सुर्खियों में रही थी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू दिल्ली पहुंचे, राष्ट्रपति और पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

News Flash 06 अक्टूबर 2024

मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू दिल्ली पहुंचे, राष्ट्रपति और पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

Subscribe US Now