प्रभास के फैंस से हो गई भारी MISTAKE! अब कैसे होगी पैसे की भरपाई; क्या है पूरा मामला

Prabhas Fans Done Big Mistake: साउथ सुपरस्टार प्रभास काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो इस साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म मानी जा रही है. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका प

4 1 29
Read Time5 Minute, 17 Second

Prabhas Fans Done Big Mistake: साउथ सुपरस्टार प्रभास काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो इस साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म मानी जा रही है. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. ये एक साइंस फिक्शन माइथोलॉजिकल फिल्म है, जिसको लेकर काफी समय से फैंस बेहद एक्साइटेड हैं.

हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर भी जारी किया गया था, जिसने फिल्म को लेकर फैंस के अंदर की क्रियोसिटी को और ज्यादा बड़ा दिया है. ये फिल्म 27 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है. इसी बीच प्रभास के फैंस से एक बड़ी गलती हो गई, जिसकी वजह से सभी काफी निराश और परेशान है. दरअसल, इस समय प्रभास की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग चल रही है, जिसके चलते फैंस ने प्रभास की इस फिल्म की जगह किसी और की फिल्म की टिकट्स बुक कर ली हैं.

Bramarambha Kukatpally - 6 Shows went housefull by mistake.

People booked for Rajasekhar's #Kalki rather than booking for Prabhas's #KALKI2898AD‌ pic.twitter.com/jV9kI26DuW

— Movies4u (@Movies4uOfficl) June 23, 2024

प्रभास के फैंस से हुई बड़ी गलती!

जी हां, इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक, हैदराबाद में प्रभास के फैंस ने उनकी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की जगह साउथ एक्टर राजशेखर की फिल्म 'कल्कि' की टिकटें बुक कर लीं. बताया जा रहा है कि तकनीकी गड़बड़ी के चलते, जो लोग 'कल्कि 2898 एडी' की टिकटें बुक करना चाहते थे, उन्होंने गलती से तेलुगु के दिग्गज अभिनेता राजशेखर की साल 2019 में आई 'कल्कि' की टिकटें बुक करा दी. इतना ही नहीं, ब्रमारम्भा कुकटपल्ली थिएटर में राजशेखर की फिल्म के छह शो हाउसफुल बुकिंग के साथ बंद हो गए.

'हैप्पिली मैरिड जैसा कुछ नहीं होता...' जब शत्रुघ्न सिन्हा ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर कही थी ये बात; पत्नी से की थी बेवफाई

Naaku assalu sammandham ledhu

Jokes apart... Wishing dear #Prabhas @nagashwin7, Maa #AshwiniDutt garu @VyjayanthiFilms, The stellar cast and crew all the very very best! May you create history and take the film industry a step ahead #kalki2898ad https://t.co/P00OyIZFVE

— Dr.Rajasekhar (@ActorRajasekhar) June 23, 2024

राजशेखर ने ट्वीट कर किया ये दावा

वहीं, अब इस बात को लेकर जहां कुछ फैंस इसको मजाक में टाल रहे हैं तो अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं और पैसे वापसी मांग कर रहे हैं. इस पूरे मामले को बढ़ता देख, तेलुगु अभिनेता राजशेखर ने भी एक ट्वीट कर ये दावा किया कि इस घटना के पीछे उनका कोई हाथ नहीं है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इसमें मेरा कोई हाथ नहीं है... मजाक छोड़ो... प्रिय #प्रभास, @nagashwin7, मां अश्विनी दत्त गरु @VyjayanthiFilms को शुभकामनाएं. शानदार कास्ट और क्रू को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप इतिहास रचें और फ़िल्म इंडस्ट्री को एक कदम आगे ले जाएं #kalki2898ad'.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP Medical College : यूपी के इन तीन जिलों में PPP माॅडल पर खुलेंगे मेडिकल काॅलेज- सरकार बढ़ाने जा रही MBBS की सीटें

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, लखनऊ। प्रदेश में तीन जिलों में सार्वजनिक-निजी सहभागिता (पीपीपी) पर मेडिकल कालेज खोले जाएंगे। यह मेडिकल कालेज बागपत, कासगंज व हाथरस में स्थापित किए जाएंगे। जल्द कैबिनेट में इनके निर्माण का प्रस्ताव रखा जाएगा।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now