शहाबुद्दीन की पत्नी और बेटे RJD में हुए शामिल, लालू ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

दिवगंत आरजेडी नेता और सिवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब और उनकी पत्नी हिना शहाब ने आज राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की सदस्यता ग्रहण की. पटना स्थित राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड आवास पर आयोजित समारोह में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई, जबकि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी इस मौके पर मौजूद रहे.

लालू और तेजस्वी ने दिलायी सदस्यता

पटना स्थित राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड आवास पर आयोजित समारोहमें ये सदस्यता कार्यक्रम संपन्न हुआ. माना जा रहा है कि ओसामा और हिना शहाब के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और सिवान के लोगों के बीच पार्टी का जनाधार और मजबूत होगा.

आरजेडी में ओसामा और हिना शहाब के शामिल होने से पार्टी को सिवान क्षेत्र में राजनीतिक लाभ मिलने की संभावना जताई जा रही है, जहां शहाबुद्दीन परिवार का व्यापक प्रभाव माना जाता है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी इस फैसले का स्वागत किया है और उम्मीद जताई है कि इससे सिवान और आसपास के क्षेत्रों में आरजेडी का समर्थन बढ़ेगा. इससे पहले भी शहाबुद्दीन परिवार का आरजेडी से गहरा नाता रहा है, और अब उनके बेटे और पत्नी का पार्टी में शामिल होना एक महत्वपूर्ण राजनीतिक कदम माना जा रहा है.

Advertisement

ईशान किशन के पिता प्रणव पांडे जेडीयू में होंगे शामिल

दूसरी ओर, भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडे आज जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में शामिल हो रहे हैं. जेडीयू कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में दोपहर 3 बजे प्रणव पांडे को पार्टी की सदस्यता दिलाई जाएगी.

प्रणव पांडे के जेडीयू में शामिल होने से पार्टी को उनके समर्थकों का समर्थन मिलने की उम्मीद है. जेडीयू नेताओं का मानना है कि प्रणव पांडे की पार्टी में उपस्थिति से पार्टी के लिए एक सकारात्मक संदेश जाएगा. उनके साथ कई अन्य समर्थकों के भी पार्टी में शामिल होने की संभावना है, जिससे आगामी चुनावों में जेडीयू को बढ़त मिल सकती है. प्रणव पांडे के शामिल होने के मौके पर जेडीयू के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि पार्टी को हर क्षेत्र से मजबूत करने के लिए नए लोगों का स्वागत किया जा रहा है. माना जा रहा है कि ईशान किशन के पिता के जुड़ने से पार्टी को बिहार के युवाओं के बीच एक अच्छा संदेश मिलेगा.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

मधुमिता शुक्ला हत्याकांड: अमरमणि त्रिपाठी के भतीजे ने सुप्रीम कोर्ट में दी समयपूर्व रिहाई की याचिका

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now