जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला, 8 स्वयंसेवक जख्मी, कुछ संदिग्ध हिरासत में

<

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

जयपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यक्रम के दौरान चाकू और डंडों से हुए हमले में कई लोग घायल हो गए हैं. घटनागुरुवार देर रात की है जब शरद पूर्णिमा के अवसर पर जयपुर के करणी विहार में खीर बांटे जाने का कार्यक्रम रखा हुआ था. इसी दौरान चाकू और डंडे लिए कुछ अज्ञात लोगों ने संघ कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया. हमले में7 से 8 कार्यकर्ता घायल बताए जा रहे हैं.

घायलों का जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में इलाज चल रहा है. राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर, विधायक गोपाल शर्मा सहित अन्य लोग घायलों का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे. डीसीपी (पश्चिम) अमित कुमार ने कहा, "घटना में सात से आठ लोग घायल हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल ले जाया गया है."

कुमार ने बताया कि पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. राजस्थान भाजपा के पूर्व प्रमुख अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि आरएसएस शरद पूर्णिमा के अवसर पर खीर बांटने का कार्यक्रम आयोजित कर रहा था, जहां अचानक चाकू और अन्य हथियारों से लैस हमलावरों ने सभा पर हमला कर दिया और लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया.

चतुर्वेदी ने कहा, "घायलों का इलाज चल रहा है और उनकी चोटों की गंभीरता का पता लगाने के लिए चिकित्सा जांच की जा रही है. करणी विहार इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस हमले के पीछे की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है."

Advertisement

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हरियाणा: कार्यभार संभालते ही CM नायब सैनी का बड़ा फैसला, फ्री में होगा किडनी रोगियों का डायलिसिस, मंत्रियों को दफ्तर हुए अलॉट

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पंचकूला। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शुक्रवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया है।कार्यभार संभालते ही मुख्यमंत्री नायब सिंह का पहला बड़ा फैसला लिया है। प्रदेश की जनता को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बड़ी सौग

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now