देवरिया- स्कूल से लौट रहीं बेटियों से सरेआम छेड़खानी करने वालों का हाफ एनकाउंटर, पकड़ने गई पुलिस टीम पर की थी फायरिंग

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के देवरिया में 4 सितंबर को CCTV में कैद कक्षा आठ की दो छात्राओं से हुई छेड़खानी में फरार चल रहे मनचलों की पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने हाफ एनकाउंटर के बाद दो आरोपियों को पकड़ लिया है. दोनों के पैर में गोली लगी है. जबकि दो आरोपी अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं. पकड़े गए मनचलों के नाम रितिक यादव और धीरज पटेल हैं. दोनों थाना तरकुलवा के बंजरिया के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: देवरिया: 'हम परीक्षा देकर आ रहे थे, तो...', छात्राओं की आपबीती

थाना तरकुलवा क्षेत्र की रहने वाली कक्षा 8 में पढ़ने वाली दो बच्चियां शुक्रवार को साइकिल से परीक्षा देकर वापस घर लौट रहीं थीं. इसी दौरान स्कूल से महज 500 मीटर की दूरी पर एक बाइक पर सवार चार मनचले आते हैं और बाइक रोककर तीन लड़के उतरते हैं. इसके बाद बच्चियों से छेड़खानी करने लगते हैं. इस पर बच्चियांचिल्लाते हुए जान बचाते हुए खेत में गिर जाती हैं.

बच्चियों के चिल्लाने से मनचले भाग निकलते हैं. इसमें से कुछ के चेहरे पर गमछा बंधे रहते हैं. यह पूरी घटना CCTV में कैद हो जाती है. देवरिया पुलिस की 5 टीमें इनके गिरफ्तारी के लिए लगाई जाती हैं. जिसमें एसओजी टीम भी शामिल है. रविवार की रात पुलिस को सूचना मिलती है कि दो आरोपी धीरज पटेल पुत्र राधाकृष्ण पटेल और रितिक यादव पुत्र दीनानाथ यादव सिरसिया घोठा मार्ग से कहीं जा रहे हैं.

Advertisement

सूचना पर घेराबंदी के दौरान बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई, जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली दोनों के पैर में लग गई. जिनकोअस्पातल में भर्ती कराया गया है. इनके पास से दो तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें: 'हमें पकड़ने की कोशिश की...', देवरिया में छेड़खानी का शिकार हुईं बच्चियों की आपबीती

स्थानीय लोगों के मुताबिक देवरिया के थाना तरकुलवा इलाके में 005 ब्रदर्स के नाम से लड़कों का एक गैंग है, जो आए दिन स्कूली छात्राओं से छेड़खानी करता है. पहले यह गैंग रॉयल ब्रदर्स के नाम से था. लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद गैंग ने नाम बदल लिया था. हालांकि, इस ग्रुप को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

लेबनान से इजरायल की तरफ दागे गये 35 से ज्यादा रॉकेट

News Flash 07 अक्टूबर 2024

लेबनान से इजरायल की तरफ दागे गये 35 से ज्यादा रॉकेट

Subscribe US Now