अमेठी में पति-पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक ही परिवार के चार लोगों को बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया गया. आरोपियों ने शिक्षक दंपति के साथ उनके दो मासूम बच्चों को भी गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया. इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

अमेठी के पुलिस अधीक्षक (SP) अनूप सिंह ने बताया कि यह वारदात अमेठी के शिवरतनगंज थाना इलाके की है. जहां अहोरवा भवानी चौराहे के पास एक किराए के मकान में सुनील कुमार भारतीय अपनी पत्नी पूनम और दो बच्चों के साथ रहते थे. वह कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे.

एसपी अनूप सिंह ने बताया कि शिक्षक पति-पत्नी और दो बच्चियों की गोली मारकर हत्या की गई है. अज्ञात हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया है. ये परिवार रायबरेली का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि 18 अगस्त को इस परिवार ने एससी/एसटी एक्ट में एक मुकदमा भी दर्ज कराया था.

पुलिस उस मामले की तफ्तीश भी कर रही है, जिनके ख़िलाफ मुक़दमा दर्ज कराया गया था. मरने वालों में पति पत्नी के अलावा आठ साल की बेटी और दो साल का बेटा शामिल है. सुनील 2020 में शिक्षक बने थे. इससे पहले वह उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात थे.

Advertisement

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर जा पहुंची. छानबीन और जांच पड़ताल के दौरान अभी तक इस वारदात का मकसद और वजह सामने नहीं आ सकी है.

पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना में लूटपाट नहीं दिखाई दी है. अभी तक यह पता चला है कि 18 अगस्त को इनके द्वारा चंदन वर्मा नाम के एक शख्स के खिलाफ मुकदमा लिखवाया गया था. उस बिंदु पर भी जांच की जा रही है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rail Roko Andolan: पंजाब में 35 जगहों पर किसानों ने किया प्रदर्शन, 17 ट्रेनें हुई प्रभावित; यात्रियों की बढ़ी परेशानी

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। न्यूनतम समर्थन मूल्य की गारंटी सहित 12 मांगों को लेकर किसानों ने गुरुवार को पंजाब में 35 स्थानों पर रेल ट्रैक पर धरना दिया। धरने के कारण ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों पर रोका गया, इससे 17 ट्रेनें प्रभावित हुईं, यात्रियों को प

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now