J-K- कठुआ में बिगड़ी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत, हाथ पकड़कर ले गए पार्टी नेता

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत बिगड़ गई. वह कठुआ में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे. जहां मंच पर उनकी तबीयत बिगड़ गई.

क्या बोले मल्लिकार्जुन खड़गे

इस दौरान खड़गे ने कहा, 'ये लोग (केंद्र सरकार) कभी चुनाव नहीं कराना चाहते थे. अगर वे चाहते तो एक-दो साल के भीतर ऐसा कर लेते. बीजेपी वाले उपराज्यपाल के जरिए रिमोट से चलने वाली सरकार चलाना चाहते थे... पीएम मोदी ने पिछले 10 साल में भारत के युवाओं को कुछ नहीं दिया. क्या आप उस व्यक्ति पर विश्वास कर सकते हैं जो 10 साल में आपकी समृद्धि वापस नहीं ला सकता? अगर कोई भाजपा नेता आपके सामने आए, तो उनसे पूछें कि वे समृद्धि लाए या नहीं...'

कांग्रेस ने लगाए ये आरोप
उधर, कांग्रेस ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर आरोप लगाया कि उसने प्रियंका गांधी के हेलीकॉप्टर को कठुआ जिले के बिलावर निर्वाचन क्षेत्र में लैंड करने में मदद नहीं की और उनके प्रचार को बाधित करने की कोशिश की है. दरअसल, प्रियंका गांधी को जम्मू क्षेत्र के बिलावर और बिश्नाह निर्वाचन क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित करना था, लेकिन उनका हेलीकॉप्टर वहां लैंड नहीं कर सका. इससे वह पार्टी के उम्मीदवार और पूर्व मंत्री डॉ. मनोहर लाल के लिए समर्थन मांगने में असमर्थ रहीं.

उधर, विपक्ष के नेता राहुल गांधी भी चंब और रामगढ़ निर्वाचन क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित करने के लिए निर्धारित थे, लेकिन शुक्रवार को उनके हेलीकॉप्टर में तकनीकी समस्या आ गई. जम्मू-कश्मीर कांग्रेस समिति (JKPCC) के मुख्य प्रवक्ता रविंदर शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, 'हम प्रशासन से इसको लेकर स्पष्टीकरण मांगते हैं. प्रियंका गांधी की बिलावर रैली को शर्मनाक तरीके से प्रशासन द्वारा बाधित किया गया है.' उन्होंने इस घटना की जांच की मांग की और चुनाव आयोग से भी इस मामले की जांच करने का आग्रह किया.

बता दें कि आज जम्मू कश्मीर में तीसरे और आखिरी चरण की वोटिंग के प्रचार का आखिरी दिन है. आखिरी चरण में 40 सीटों पर वोटिंग होनी है. नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे.
Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पीएम मोदी ने फोन कर जाना खड़गे की सेहत का हाल, रैली के दौरान बिगड़ी थी कांग्रेस अध्यक्ष की तबीयत

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now