जम्मू के कठुआ में सेना की गाड़ी पर हमला, ग्रेनेड फेंक कर भागे आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

4 1 67
Read Time5 Minute, 17 Second

जम्मू के कठुआ में सेना के वाहन पर आतंकी हमले की खबर सामने आई है.इस हमले के बाद घाटी में सर्च ऑपरेशन जारी है.सूत्रों के मुताबिक पहाड़ी के ऊपर छिपे आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर गोलीबारी की. इसे लेकर तलाशी एवं घेराबंदी अभियान शुरू किया गया है. सामने आया है कि आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर ग्रेनेड भी फेंका है. बता दें कि बीते कुछ दिनों से एक बार घाटी में उथल-पुथल बढ़ी है. आतंकियों से मुठभेड़ की खबरें लगातार आ रही हैं.

राजौरी में सेना के शिविर पर आतंकी हमला
एक दिन पहले हीजम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजौरी में भारतीय सेना के शिविर पर आतंकवादी हमले का मामला सामने आया था. इस अटैक में आर्मी का एक जवान घायल हो गया था. आतंकवादियों ने सेना के शिविर पर गोलीबारी की थी.इस दौरान सतर्क सुरक्षा चौकी पर तैनात जवान भी ने आतंकवादियों पर गोलीबारी की थी.घटना के वक्त सेना का जवान घायल हो गया था.आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे थे.

कुलगाम में हुई थी गोलीबारी
दूसरी ओर इस हमले के कुछ घंटों बाद ही चिनिगाम गांव में गोलीबारी की एक और घटना हुई थी. सेना को लश्कर ग्रुप के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बल उस क्षेत्र में पहुंच गए थे. दोनों तरफ से गोलीबारी हुई थी.सेना को कुलगाम के इलाके में आतंकियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया इनपुट मिला था. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान सेना के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Land Survey: जमीन सर्वे में बड़ी चूक! पूर्व सांसद जगदीश शर्मा को भुमिहार की जगह बता दिया यादव, महकमे में हड़कंप

संवाद सहयोगी, घोसी (जहानाबाद)।बिहार जमीन सर्वे में जहानाबाद के पूर्व सांसद डॉ. जगदीश शर्मा को जाति में भूमिहार की जगह पर यादव बना दिया गया है। इसके साथ ही कई तरह के गड़बड़ियां की गई हैं। जमीन सर्वे में हुई गड़बड़ियों को लेकर पूर्व सांसद डॉ. जगदीश

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now