इजरायली हमले पर ईरान ने दिखाए तेवर, खामेनेई बोले- दुश्मन नहीं जानता हमारी ताकत

<

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

इजरायल-ईरान के बीच तनातनी लगातार बढ़ती जा रही है. इजरायल ने 25 अक्टूबर की रात को ईरान पर हवाई हमला बोल दिया. इजरायल के 100 लड़ाकू विमान ईरान के आसमान में घुसे और फिर ताबड़तोड़ बमबारी की. इस हमले में कई लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए. इस आक्रमण के बाद ईरान ने भी तेवर दिखा दिए हैं.ईरान के सुप्रीम लीडर खामेनेई ने कहा कि ईरान के संबंध में यहूदी (इजरायल) गलत अनुमान लगा रहे हैं, वे ईरान को नहीं जानते. वे अभी भी ईरानी लोगों की ताकत दृढ़ संकल्प को सही ढंग से नहीं समझ पाए हैं. हमें उन्हें ये बातें समझानी होंगी.

खामेनेई ने कहा कि हमारे अधिकारियों को यह आकलन करना चाहिए और ठीक से समझना चाहिए कि अब दुश्मन को ईरानी लोगों की ताकत दिखाने के लिए क्या किया जाना चाहिए और जो भी इस देश के सर्वोत्तम हित में हो, वह करना चाहिए. उन्होंने कहा कि दो रात पहले यहूदी शासन (इजरायल) ने गलत कदम उठाया. हमें उन्हें ईरानी लोगों की ताकत को समझाना होगा.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बसों के चालान काटने को लेकर हरियाणा और राजस्थान पुलिस आमने-सामने, महिला पुलिसकर्मी से टिकट मांगने पर बढ़ा विवाद

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। राजस्थान रोडवेज की बस में हरियाणा की महिला पुलिसकर्मी द्वारा टिकट लेकर यात्रा नहीं करने का विवाद दोनों राज्य सरकारों के लिए परेशानी का कारण बन गया है। हरियाणा और राजस्थान दोनों राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now