शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की आरजेडी में वापसी, क्रिकेटर ईशान किशन के पिता जेडीयू में होंगे शामिल

<

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

दिवंगत पूर्व सांसद और आरजेडी के वरिष्ठ नेता रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा रविवार को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में शामिल हो गए. बिहार की राजनीति में यह एक अहम घटनाक्रम माना जा रहा है, क्योंकि शहाबुद्दीन का नाम आरजेडी के प्रभावशाली नेताओं में शामिल रहा है. ओसामा ने शनिवार देर रात आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी, जिसके बाद आज उन्हें पार्टी में शामिल करने का फैसला हुआ. वहीं दूसरी ओर जेडीयू में क्रिकेटर ईशान किशन के पिता प्रणव पांडे के शामिल होने की खबरें भी सामने आई हैं.

क्या बोले तेजस्वी?
जानकारी के मुताबिक, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इस अवसर पर राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड आवास पर एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई, जिसमें ओसामा को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. तेजस्वी ने इस मौके पर कहा कि ओसामा का आरजेडी में स्वागत है और उनकी पार्टी में शामिल होने से आरजेडी को एक नई ऊर्जा मिलेगी. उन्होंने यह भी कहा कि शहाबुद्दीन का परिवार हमेशा से ही आरजेडी का अभिन्न हिस्सा रहा है और ओसामा की वापसी से पार्टी को मजबूती मिलेगी.

राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि शहाबुद्दीन परिवार की आरजेडी में वापसी आगामी चुनावों में मुस्लिम वोट बैंक को प्रभावित कर सकती है. शहाबुद्दीन की छवि सिवान क्षेत्र में काफी लोकप्रिय रही है और उनके बेटे के पार्टी में आने से आरजेडी को ग्रामीण और अल्पसंख्यक वोटों में बढ़त मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

Advertisement

ईशान किशन के पिता प्रणव पांडे जेडीयू में होंगे शामिल

दूसरी ओर, भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडे आज जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में शामिल हो रहे हैं. जेडीयू कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में दोपहर 3 बजे प्रणव पांडे को पार्टी की सदस्यता दिलाई जाएगी.

प्रणव पांडे के जेडीयू में शामिल होने से पार्टी को उनके समर्थकों का समर्थन मिलने की उम्मीद है. जेडीयू नेताओं का मानना है कि प्रणव पांडे की पार्टी में उपस्थिति से पार्टी के लिए एक सकारात्मक संदेश जाएगा. उनके साथ कई अन्य समर्थकों के भी पार्टी में शामिल होने की संभावना है, जिससे आगामी चुनावों में जेडीयू को बढ़त मिल सकती है. प्रणव पांडे के शामिल होने के मौके पर जेडीयू के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि पार्टी को हर क्षेत्र से मजबूत करने के लिए नए लोगों का स्वागत किया जा रहा है. माना जा रहा है कि ईशान किशन के पिता के जुड़ने से पार्टी को बिहार के युवाओं के बीच एक अच्छा संदेश मिलेगा.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Vav Elections 2024: गुजरात की वाव सीट पर कांग्रेस ने गुलाब सिंह राजपूत को उतारा, भाजपा से स्वरूपजी ठाकोर चुनाव मैदान में

जेएनएन, अहमदाबाद। गुजरात की वाव विधानसभा सीट पर चुनावी बिगुल बज चुका है। कांग्रेस ने गुलाब सिंह राजपूत को अपना प्रत्याशी बनाया है। भाजपा ने स्वरूपजी ठाकोर को अपना प्रत्याशी बनाया है। यहां से विधायक गनीबेन ठाकोर ने लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी। इसक

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now