हाथ में पिस्टल लेकर सड़क पर उतरे STF चीफ अमिताभ यश, उपद्रवियों पर काबू पाने के लिए पहुंचे बहराइच, VIDEO

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के बहराइच में दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन को लेकर हुई हिंसा में एक युवक की मौत के बाद खूब बवाल हुआ. हाथ में लाठी-डंडे लेकर उपद्रवी सड़कों पर उतर गए. उन्होंने दुकानों से लेकर शोरूम तक खूब तोड़फोड़ और आगजनी की. उपद्रवियों को कंट्रोल करने के लिए डीएम से लेकर एसपी तक सड़कों पर रहे, लेकिन उपद्रवियों ने किसी की न सुनी. इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद लखनऊ से एसटीएफ चीफ अमिताभ यश भी बहराइच पहुंच गए. इस दौरान उनका एक अलग ही रूप ही दिखाई दिया.

एसटीएफ मुखिया अमिताभ यश पुलिस फोर्स के साथ बहराइच की सड़कों पर उपद्रवियों को दौड़ाते हुए नजर आए. उपद्रवियों पर काबू पाने के लिए वो अपने हाथ में पिस्टल पकड़े हुए थे, जिसे देखकर उपद्रवी सरेंडर करते हुए आगे-आगे भाग रहे थे, जबकि एसटीएफ चीफ पीछे-पीछे दौड़ रहे हैं. अमिताभ यश के इस एक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए थे निर्देश

इससे पहले लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच हिंसा को लेकर उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की थी, जिसमें उन्होंने उपद्रवियों से सख्ती के साथ निपटने के आदेश दिए. उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिए कि बवाल को लेकर अफवाह फैलाने वालों से भी सख्ती से निपटें. सीएम योगी ने कहा कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए. मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर जरूरत पड़ती है तो लखनऊ से उच्च अधिकारियों भी बहराइच जाएं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gujarat: क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, लोगों को डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 ताइवानी सहित 17 गिरफ्तार; कई अहम सुराग भी मिले

एएनआई, गुजरात। गुजरात के अहमदाबाद में साइबर क्राइम यूनिट ने डिजिटल अरेस्ट मामले में कार्रवाई की है। डिजिटल गिरफ्तारी घोटाले में 4 ताइवानी सहित 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। देश भर में कई छापों के दौरान 762 सिम कार्ड, 120 मोबाइल फोन बरामद किए

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now