बाबा सिद्दीकी हत्याकांड- फेसबुक पोस्ट लिखने वाले शुभम के घर से खाली हाथ लौटी पुलिस, दरवाजे पर लगा था ताला

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में फेसबुक पोस्ट लिखकर इसकीजिम्मेदारी लेने को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. अकोला जिले के अकोट तालुका के रहने वाले शुभम लोणकर के पुस्तैनी गांव निवरी बृद्रुक में उसके घर जब पुलिस पहुंची तो वहां ताला लगा मिला और वहां कोई भी मौजूद नहीं था.

फेसबुक पोस्ट लिखने वाला गायब

इस हाई प्रोफाइल हत्या के मामले में फेसबुक पोस्ट लिखकर जिम्मेदारी लेने वाले शख्स का नाम शुभम लोणकर बताया जा रहा है. हालांकि फेसबुक पर उसने अपना नाम शुब्बू लोणकर लिख रहा है.पुलिस ने इस एंगल से भी जांच शुरू कर दी है. इससे पहले भी फरवरी 2024 में शुभम पर अवैध हथियार रखने का आरोप लगा था. अकोला पुलिस ने उससे तीन पिस्टल और 11 जिंदा कारतूस बरामद किए थे.

शुभम के लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े होने का भी दावा किया जा रहा है. हालांकि, अकोला पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन अब तक इस मामले में कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है.

इस मामले में अकोट डिवीजन के एसीपी अमोल मित्तल ने बताया कि हमारी कार्रवाई उसके फेसबुक पोस्ट के सामने आने के बाद हुई है. उन्होंने कहा कि रात में ही हमने उसके गांव जाकर घर की तलाशी ली लेकिन फेसबुक पोस्ट उसी ने की है या किसी और ने इस पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. इसके बावजूद हम इस घटना के आरोपियों की जांच कर रहे हैं.

Advertisement

हत्या के बाद एक वायरल पोस्ट में कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली है. इस पोस्ट में गैंग ने दावा किया है कि वोसलमान खान से कोई युद्ध नहीं चाहते थे, लेकिन बाबा की हत्या की वजह उनके दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ाव था. हालांकि, मुंबई पुलिस ने एफबी पोस्टकी पुष्टि नहीं की है.

शनिवार की रात हुई थी बाबा सिद्दीकी की हत्या

बता दें कि NCP लीडर बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. तीन की संख्या में आए शूटरों ने बाबा सिद्दीकी पर उस वक्त गोलियां चलाई जब वो अपने दफ्तर से निकल कर कार में बैठ रहे थे.

इसमें दो को पकड़ लिया गया है जबकि एक फरार है. सिद्दीकी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी लैविश इफ्तार पार्टियों को लेकर जाने जाते थे. कई ए-लिस्ट सेलेब्रिटीज का उनके घर आना जाता था.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

लखनऊ में दलित युवक की हिरासत में मौत, 4 पुलिसकर्मियों पर मुकदमा- प्रदर्शन से लगा जाम; पुलिस से धक्का-मुक्की

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लखनऊ। विकास नगर सेक्टर आठ में शुक्रवार रात को आंबेडकर पार्क से जुआ खेलने के आरोप में पकड़े गए 25 वर्षीय दलित युवक अमन की पुलिस हिरासत में हुई मौत के मामले में सियासत तेज हो गई

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now