Pakistani Captian Fatima Sana Father Death- टी20 वर्ल्ड कप के बीच दुखद खबर... पाकिस्तानी कप्तान फातिमा सना के पिता का निधन

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

Pakistani Captian Fatima Sana Father Death: UAE में खेले जा रहे महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बीच एक दुखद खबर सामने आ रही है. पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की युवा कप्तान फातिमा सना शेख के पिता का निधन हो गया है. इस कारण अब फातिमा अपने घर लौट गई हैं.

22 साल की फातिमा के पिता का गुरुवार को कराची में निधन हो गया. पिता के अचानक निधन के कारण फातिमा सना टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़कर वापस अपने देश लौट रही हैं.

पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है पाकिस्तान

बता दें कि फातिमा सना पहली बार किसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम की कप्तानी कर रही हैं. साथ ही वो इस महिला टी20 वर्ल्ड कप की सभी 10 टीमों में सबसे युवा कप्तान भी हैं. हालांकि उनकी कप्तानी का कोई जादू नहीं दिख सका है.

इस महिला टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम ग्रुप-ए में है. इसमें उसके साथ भारत, न्यूजीलैंड, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलियाई टीम भी मौजूद है. फिलहाल, पाकिस्तान टीम अपने 2 में से एक मैच जीत सकी और 1 हारा है. इसके साथ ही यह टीम 2 अंक के साथ तीसरे नंबर पर मौजूद है.

Advertisement

फातिमा की जगह मुनीबा करेंगी टीम की कप्तानी

पाकिस्तान टीम ने अपने पहले मुकाबले में श्रीलंका को 31 रनों से हराया था. इसके बाद दूसरे मैच में भारतीय टीम के हाथों 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी. अब पाकिस्तान टीम को अपना अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 11 अक्टूबर को खेलना है.

इस मुकाबले में फातिमा सना मौजूद नहीं रहेंगी. उनकी जगह बाएं हाथ की ओपनर-विकेटकीपर मुनीबा अली टीम की कमान संभालेंगी. पाकिस्तान के लिए अब बाकी दोनों मुकाबले करो या मरो के हैं. एक हार उसे बाहर कर सकती है. पाकिस्तान को अपना चौथा मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ 14 अक्टूबर को खेलना है.

फातिमा ने अब तक 41 वनडे और 45 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इस दौरान मीडियम पेस बॉलिंग ऑलराउंडर फातिमा ने वनडे में 482 रन और टी20 में 359 रन बनाए हैं. जबकि गेंदबाजी में धांसू प्रदर्शन करते हुए वनडे में 51 और टी20 में 35 विकेट झटके हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पश्चिमी दिल्ली में पकड़ी गई 2000 करोड़ की कोकीन, जानिए पुलिस ने कैसे कसा शिकंजा

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज फिर से नशे की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने रमेश नगर इलाके के एक गोदाम से 200 किलो कोकीन बरामद की। जिसकी कीमत तकरीबन 2 हजार करोड़ रुपये बताई जा रही है। बता दें कि अक्टूबर महीने में पुलिस ने 7 हजार करो

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now