गांधीनगर की नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी को बम से उड़ाने की धमकी, खाली कराए गए हॉस्टल, रातभर चला सर्च ऑपरेशन

<

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

गांधीनगर के रायसन स्थित गुजरात नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी ईमेल के जरिये भेजी गई है. धमकी मिलने के बाद इंफोसिटी, लोकल क्राइम ब्रांच, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम ने बम स्क्वायड टीम के साथ मिलकर देर रात तक सर्च ऑपरेशन चलाया है.

इसके चलते यूनिवर्सिटी के छात्रों के हॉस्टल खाली कराकर सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट कर दिए गया है. हालांकि, पुलिस और बम निरोधक दस्ता की टीम द्वारा सुबह तक पूरे विश्वविद्यालय में सर्च अभियान चलाया गया है. लेकिन धमकी के अनुरूप कुछ भी संदिग्ध न मिलने पर सभी ने राहत की सांस ली है.

गुजरात नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी को बम से उड़ाने की धमकी के संबंध में गांधीनगर के डीएसपी आर.आई.देसाई का बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि ईमेल जीएनएलयू के रजिस्ट्रार के ईमेल पते पर भेजा गया था. ईमेल में जीएनएलयू परिसर में बम होने की धमकी दी गई थी. कैंपस में बम रखकर जीएनएलयू को उड़ाने की बात सामने आने पर पुलिस ने गंभीरता से ईमेल की जांच की. पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ जीएनएलयू के कोने-कोने की जांच की है. रातभर खोजबीन के बाद पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. बहुत जल्द पुलिस उस पते पर पहुंच जाएगी जहां से ई-मेल आया है फिलहाल तकनीकी जांच चल रही है.

Advertisement

दिल्ली और नोए़डा के स्कूलों को भी मिल चुकी है ऐसी धमकी

बता दें कि इससे पहले मई 2024 में राजधानी दिल्ली और नोएडा के करीब 60 स्कूलों को एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया था. जिसमें स्कूल में बम होने का दावा किया गया था. इसके बाद यहां भी लगभग सभी स्कूलों में हड़कंप के हालात देखे गए थे. पुलिस ने स्कूलों में जांच की, लेकिन कहीं भी कोई संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई. पुलिस के अनुसार, ये ईमेल फर्जी माने गए थे.

रिपोर्ट- दुर्गेश मेहता
Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

यौन शोषण के आरोपों में घिरे भाजपा नेता, अभिनेत्री ने कहा- मैं भी किसी की बेटी… फोटो वायरल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, सहारनपुर। बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने भाजपा के महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी पर यौन शोषण समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किए वीडियो के माध्यम से अभिनेत्री ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now