कोटा में अपनी मौसी के फ्लैट से कूदकर कॉमर्स छात्रा ने दी जान, डॉक्टर हैं माता-पिता, कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

<

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

कोचिंग सिटी कोटा में स्टूडेंट सुसाइड का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां मंगलवार को एक और छात्रा ने अपनी जान दे दी. जानकारी के मुताबिक छात्रा ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या की है.मृतका (19) वर्षीय छात्रा जिया कॉमर्स की छात्रा थी. वो यहां से कॉमर्स की कोचिंग कर रही थी. यह साल की 16वीं ऐसी घटना है जिसमें किसी छात्र ने आत्महत्या को मौत का रास्ता चुना.

कोचिंग सिटी (कोटा) के जवाहर नगर इलाके में एक मल्टीस्टोरी बिल्डिंग से कूदकर एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया, घटना मंगलवार रात 8 बजे के आसपास की है. ऊंचाई से गिरने से छात्रा कीमौके पर ही मौत हो गई, घटना का पता लगने पर मौके पर मौजूद लोग उसे लेकर न्यू मेडिकल हॉस्पिटल पहुंचे और पुलिस को सूचना दी, फिलहाल सुसाइड के कारण सामने नहीं आए हैंं.

जवाहर नगर थाना अधिकारी हरिनारायण शर्मा ने बताया कि छात्रा ने मल्टी स्टोरी बिल्डिंग से चलांग लगाकर आत्महत्या की है.छात्रा छावनी गुमानपुरा की रहने वाली थी.छात्रा जिया खंडेलवाल (19) पुत्री विपिन खंडेलवाल जवाहर नगर में अपने मौसा-मौसी के घर आई थी.छात्रा ने मल्टी स्टोरी बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली, जिया कॉमर्स की स्टूडेंट थी और निजी कोचिंग से तैयारी कर रही थी.छात्रा ने आत्महत्या क्यों की इन कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है.ना ही छात्रा के रूम से कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है.पुलिस पूरे मामले कीजांच कर रही है. आज परिजनों की मौजूदगी में छात्रा केशव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Advertisement

सीआई हरिनारायण शर्मा ने बताया कि (19) वर्षीय छात्रा जिया खंडेलवाल छावनी कोटा की रहने वाली थीं. मंगलवार को शाम 7 बजे करीब झालावाड़ रोड़ स्थित एक मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में रहने वाली अपनी मौसी के घर गई थी, उसकी मौसी बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर में फ्लैट में रहती है.कुछ देर बाद ही छात्रा जिया ने बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर लिया, छात्रा ऊंचाई से गार्डन में आकर गिरी, रात 8 बजे करीब पुलिस को सूचना मिली, छात्रा कॉमर्स की कोचिंग कर रही थी, अभी ये साफ नहीं हुआ कि छात्रा ने कौन-से फ्लोर से कूदकर सुसाइड किया है.छात्रा रिया खंडेलवाल के पिता नितिन खंडेलवाल और मां दोनों डॉक्टर हैं. छावनी क्षेत्र में एक नर्सिंग होम चलाते हैं. घटना के बाद से परिजन सदमे में हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हरिद्वार: लक्सर तहसील में मस्जिद पर अवैध निर्माण ध्वस्त

News Flash 20 सितंबर 2024

हरिद्वार: लक्सर तहसील में मस्जिद पर अवैध निर्माण ध्वस्त

Subscribe US Now