Retired Candidates Recruitment- ONGC ने 70 से ज्यादा पदों पर निकाला नोटिफिकेशन, 64 साल तक के लोग भी कर सकते हैं अप्लाई

4 1 53
Read Time5 Minute, 17 Second

ONGC Recruitment: अगर आप रिटायर हो चुके हैं और नौकरी करने की इच्छा रखते हैं तो यह वैकेंसी आपके लिए हैं. ऑयल एंड नेचुरल गैस लिमिटेड (ONGC) ने भर्ती का नोटिफिकेशन निकाला है, जिसमें 64 साल के कैंडिडेट्स भी अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान में 70 से ज्यादा पद भरे जाएंगे. आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. बता दें कियह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर एक साल के लिए की जाएगी.

इतने पदों पर होगी भर्ती

इस भर्ती में जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसल्टेंट के 70 पद शामिल हैं, जिनके अधिकतम आयु 64 साल तक निर्धारित की गई है. इन पद पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट ongcindia.com पर जाना होगा. ओएनजीसी के इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने की आखिरी डेट 23 जुलाई तय की गई है.

PDF देखें

इतनी मिलेगी सैलरी

इस भर्ती अभियान में हिस्सा लेने के लिए उम्मीदवारों के आईटीआई या डिप्लोमा या डिग्री और इसी फील्ड में काम का अनुभव होना जरूरी है. सेलेक्ट हुए आवेदनों में पहले कैंडिडेट्स की लिखित परीक्षा होगी इसके बाद इंटरव्यू लिया जाएगा. जूनियर कंसल्टेंट के पद पर चयनित कैंडिडेट्स को प्रतिमाह 40 हजार रुपये सैलरी मिलेगी और एसोसिएट कंसल्टेंट पर चयनित कैंडिडेट्स को प्रतिमाह 66 हजार रुपये सैलरी मिलेगी.

Advertisement

ऐसे भेजें आवेदन पत्र

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाना होगा. इसके बाद फॉर्म भरके पते भर भेजना होगा. इसके बाद बताए हए पते पर फॉर्म भरकर भेजना होगा. पता- सतह प्रबंधक का कार्यालय, प्रथम तल, केडीएम भवन पलवासना चौकरी, मेहसाणा-384003 है. इसके अलावा कैंडिडेट्स shukla_asish@ongc.co.in (or) sekhar_nikku@ongc.co.in मेल आईडी पर भी भेज सकते हैं.

How to Apply:

स्टेप 1- ऑफिशियल वेबसाइट ongcindia.com पर जाएं.
स्टेप 2- करियर पेज पर जाएं और आवेदन फॉर्म डाउनलोड करें.
स्टेप 3- आवेदन फॉर्म भरें और उसे ईमेल के द्वारा shukla_asish@ongc.co.in या sekhar_nikku@ongc.co.in पर भेजें.
स्टेप 4- आवेदन फॉर्म को ऑफलाइन जमा करें.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar News: देश-विदेश में दुर्लभ मंजूषा कला का नवजागरण कर रहीं भागलपुर की अंजना, नई पीढ़ी को सीखा रहीं हुनर

ललन तिवारी, भागलपुर। बिहार के भागलपुर की अंजना देश-विदेश में मंजूषा कला का नवस्वर्णिम भारत न्यूज़ कर रही हैं। एक समय था जब अंग प्रदेश के अधिसंख्य घरों में यह कला जीवित थी।

मुगलों के आक्रमण के बाद इस कला पर अघोषित विराम लग गया, लेकिन नानी स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now