Punjab- आपसी रंजिश में बाप-बेटे की गोली मारकर हत्या, पुलिस एनकाउंटर के बाद आरोपी गिरफ्तार

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

पंजाब के होशियारपुर में एक व्यक्ति और उसके बेटे की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी को मंगलवार को पुलिस एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी की पहचान सुखविंदर सिंह उर्फ ​​सुखी के रूप में हुई है, जो कि जिले के रायपुर गांव का रहने वाला है. उसके पैर में गोली लगी है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

होशियारपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सुरेंद्र लांबा ने बताया कि रविवार शाम को तलवंडी अरायण निवासी कश्मीरी लाल और उसके बेटे अमरजीत सिंह को प्राइम हेल्थ सेंटर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद पुलिस को इस वारदात की सूचना दी गई.

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी. इसी दौरान इस वारदात में शामिल मुख्य आरोपी के बारे में पता चल गया. उसके ठिकाने के बारे में मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने हरगढ़ गांव में मौसमी नाले के पास एक इलाके में छापा मारा.

पुलिस को देखते ही सुखविंदर सिंह ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें उसके पैर में गोली लग गई. उसे स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके पास से कारतूस सहित 9 एमएम की पिस्तौल बरामद की गई है. उसे आपसी रंजिश में हत्याकांड को अंजाम दिया था.

बताते चलें कि पिछले महीने पंजाब के फिरोजपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई थी. यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पांच बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी, जिसमें एक बहन और दो भाइयों को मौत हो गई. वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए.

Advertisement

हत्या की ये वारदात गुरुद्वारा अकालगढ़ साहिब के पास हुई. हमलावरों ने कार पर करीब 20 राउंड फायरिंग की थी. मृतकों की पहचान दिलदीप सिंह, आकाशदीप सिंह और जसप्रीत कौर के तौर पर हुई. मृतक रिश्ते में भाई-बहन थे. वारदात की सूचना मिलते ही डीआईजी अजय मलूजा और एसएसपी सौम्या मिश्रा मौके पर पहुंचे.

मृतका जसप्रीत कौर की एक महीने बाद शादी थी. वो अपने दो भाइयों के साथ शॉपिंग करने गई थी. घर के निकलने के बाद बदमाशों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और गुरुद्वारा अकालगढ़ साहिब के पास जब कार पहुंची तो गोलियां बरसा दी गईं. बताया जा रहा है कि मौके पर ही तीनों की मौत हो गई.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Delhi Metro Rail Job 2024: बिना परीक्षा दिल्ली मेट्रो रेल में नौकरी पाने का मौका, 72600 रुपये तक मिलेगी सैलरी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now