बीवी के साथ नाजायज संबंध के संदेह में कर दी साढ़ू की गला रेतकर हत्या

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के एक गांव में अवैध संबंध के संदेह में एक शख्स की हत्या की घटना सामने आई है. आरोपी को संदेह था कि उसके रिश्तेदार के साथ उसकी बीवी के नाजायज संबंध है. वो जब भी मायके जाती है, दोनों एक-दूसरे से मिलते रहते हैं. ऐसे में आरोपी ने अपने रिश्तेदार की धोखे से गला रेतकर हत्या कर दी. मृतक के बेटे की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

सर्किल ऑफिसर (सदर) शिल्पा वर्मा ने बताया कि 45 वर्षीय पीड़ित लालजी गोंडा का रहने वाला था. वो पिछले चार-पांच दिनों से बलरामपुर जिले के रहने वाले अपने साढू कनिया के साथ रह रहा था. शुक्रवार की शाम को कनिया उसको घर से बाहर ले गया. दोनों ने साथ में जमकर शराब पी. इसी दौरान कनिया ने धोखे देकर चाकू से लालजी का गला रेत दिया. वहां से गुजर रहे लोगों ने लहुलूहान पीड़ित को देखकर शोर मचाया.

इसके बाद गांववाले एकत्र हो गए. लालजी को लेकर बलरामपुर के जिला अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक लालजी के बेटे की शिकायत पर कनिया के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. सीओ ने बताया कि कनिया को संदेह था कि उसकी पत्नी का लालजी के साथ संबंध है. वो जब भी अपने मायके जाती, तो वहां उससे मिलती थी.

Advertisement

इटियाथोक कोतवाली देहात प्रभारी दुर्गेश सिंह ने बताया कि लालजी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहा है. उसकी तलाश में कई टीमें लगी हुई हैं. उसके रिश्तेदारों और परिचितों के घर पर दबिश दी जा रही है. बहुत जल्द आरोपी कनिया को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मृतक के परिवार में तीन बेटियां और दो बेटे हैं. उनकी अभी शादी नहीं हुई है.

बताते चलें कि अगस्त में गोंडा जिले में जीजा की छेड़खानी से तंग आकर दो बहनों ने आत्महत्या कर ली थी. पीड़ित लड़कियों के पिता ने अपने दामाद पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. उन्होंने दावा किया था कि उनकी 19 वर्षीय बेटी सुनिता और 17 वर्षीय बेटी पुनीता के साथ बड़ी बेटी अनीता का पति अशोक कुमार छेड़छाड़ कर रहा था. इसी वजह से परेशान होकर दोनों बेटियों ने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी.

थाना प्रभारी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया था कि दोनों बहनें बिसुही नदी में कूद गई. इसके बाद सूचना मिलने पर ग्रामीणों की मदद से उनके शव नदी से बरामद किए गए. लड़कियों के पिता का कहना है कि वे दोनों शौच के बहाने अपने घर से बाहर निकली थी. परिजनों को उनकी मंशा के बारे में पता नहीं था. बहुत देर तक जब वो दोनों वापस नहीं लौटी, तो परिवार के लोगों ने ग्रामीणों संग उनकी तलाश शुरू की थी.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lucknow News : मेरठ की युवती की अमेरिका में हुई थी मौत, अब CBI करेगी जांच; मां का आरोप- बेटी को दामाद ने मारा

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, लखनऊ। मेरठ की रहने वाली अंश महेश्वरी की अमेरिका में संदिग्ध हालात में हुई मौत की जांच अब सीबीआइ करेगी। मामले में पहले युवती के स्वजन ने 28 सितंबर, 2023 को मेरठ के मेडिकल कालेज थाने में पति वर्धा (महाराष्ट्र) नि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now