Mathura- झगड़ा रोकने के दौरान एलआईयू सिपहियों के साथ मारपीट, 7 बदमाश गिरफ्तार

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के मथुरा में चाय की दुकान पर रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ. मामले को शांत कराने के प्रयास में दो एलआईयू के सिपाहियों पर बदमाशों ने हमला कर दिया. इस घटना में वो बुरी तरह से घायल हो गया. SSP ने बताया कि मौके से 7 हमलावरों को गिरफ्तार किया साथ ही देर रात तक अन्य की तलाश में दबिश दी गई. जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा.

बताया जा रहा है कि महावन थाना क्षेत्र के गोकुल बैराज पर गणेश प्रतिमा विसर्जन का कार्यक्रम चल रहा था. पास की ही एक चाय की दुकान पर शराब के नशे में कुछ युवकों की दुकानदार से सामान को लेकर कहासुनी हो गई. इसी दौरान चाय पीने के लिए आए एलआईयू टीम के हेड कांस्टेबल सुमित सिंह और गौरव पहुंचे. झगड़े को देख उन्होंने बीच बचाव कर युवकों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन शराब के नशे में युवक एलआईयू के सिपाहियों से मारपीट करने लगे.

बदमाशों ने कीएलआईयू के जवानों से मारपीट

इस घटना में गौरव और सुमित घायल हो गए. इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से सात युवकों को हिरासत में ले लिया और अन्य युवकों को तलाशना शुरू किया. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल हुए सुमित को मथुरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपियों ने उनके सिर पर ईंट मारी थी. पूछताछ में युवकों ने बताया कि सादा वर्दी में होने के कारण वह पुलिसकर्मियों को पहचान नहीं पाए.

Advertisement

पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया

इस मामले पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि बीते मंगलवार शाम को महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोकुल बैराज के पास चाय दुकानदार से कुछ युवक झगड़ा कर रहे थे. वहां पर कानून व्यवस्था के प्वाइंट ऑफ व्यू से एलआईयू के दो स्टाफ मौजूद थे. दोनों सिपाहियों ने झगड़ा कर रहेयुवकों को समझाने का प्रयास किया. गुस्साएयुवकों ने एलआईयू स्टाफ के साथ मारपीट कर दी. घटना की सूचना कंट्रोल रूम के माध्यम से मिलने पर घेराबंदी कर सात अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab News: किसानों को खाद के साथ अन्य उत्पाद बेचने वालों पर होगी कार्रवाई, चार टीमें गठित

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। किसानों को खाद के साथ जबरन अन्य कृषि उत्पाद बेचने से रोकने के लिए पंजाब कृषि और किसान कल्याण विभाग ने चार टीमें गठित की हैं। इन टीमों की निगरानी संयुक्त निदेशक स्तर के अधिकारी करेंगे। कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां ने आज

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now