Odisha- मंदिर से मंगतेर के साथ लौट रही महिला से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

ओडिशा के नयागढ़ जिले में मंदिर से पूजा करके लौट रही एक महिला के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है. इस मामले में 21 वर्षीय पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय न्याय संहित की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये घटना 20 अक्टूबर की शाम को हुई है. उस वक्त महिला और उसका मंगेतर फतेहगढ़ राम मंदिर से लौट रहे थे. इस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें पिथाखाई जंगल के पास रोक लिया. इसके बाद महिला के मंगेतर को को चाकू की नोक पर बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

वारदात के तीन दिन बाद 24 अक्टूबर ने स्थानीय थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई. इसमें कहा गया कि आरोपियों ने गैंगरेप के दौरान उसका वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद से वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद घटना का खुलासा हुआ है.

ओडिशा पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि पुलिस ने महिला के साथ हुए सामूहिक बलात्कार के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराध शाखा (सीएडब्ल्यू एंड सीडब्ल्यू) के महानिरीक्षक एस शाइनी इस मामले की निगरानी कर रहे हैं।.

Advertisement

बताते चलें कि इसी महीने की शुरूआत में ओडिशा के जाजपुर में एक नाबालिग से बलात्कार करने के आरोप में 60 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. ये घटना मंगलपुर इलाके में घटी थी. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बीएनस और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया था.

जाजपुर जिले के मंगलपुर थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, 14 वर्षीय पीड़िता कक्षा 9 की छात्रा है. आरोपी की किराने की दुकान है. पीड़िता कुछ सामान लेने उसके दुकान पर गई थी. वहां आरोपी ने उसे कैद करके उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. इसके बाद वो मौके से फरार हो गया. बच्ची बेहोशी की हालत में पड़ी रही.

मंगलपुर थाना प्रभारी निरीक्षक चिन्मयी साहू ने कहा था, "हमने आरोपी को भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और पोक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है. इस मामले में आरोपी ने पूछताछ के दौरान गुनाह कबूल कर लिया था.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कोलकाता कांड: ममता सरकार पर दबाव के लिए आंदोलनकारी डॉक्टरों ने बनाई नई रणनीति

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now