मदुरै- चेन स्नेचिंग की खौफनाक वारदात, महिला को बाइक से घसीटते ले गए बदमाश, CCTV वायरल

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

तमिल नाडु के मदुरै से चेन स्नैचिंग की खौफनाक वारदातसामने आई है. जहां बाइक सवार चेन स्नेचर एक को महिला को घसीटते ले गए.यह खौफनाक वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला अपने पति द्वारकनाथ पंथदी के साथ रविवार को दीवाली की खरीददारी कर घर लौट रहीं थी.इसी दौरान दो बाइक चेन स्नेचरों ने महिला के गले पर झपट्टा मारा. इस घटना के बाद से इलाके में खौफ का माहौल है.

चेन स्नेचर महिला को घसीटते ले गए

वायरल सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि द्वारकनाथ ने अपनी बाइक घर के पास रोकी, तभी दो बदमाश पीछे से आए और मंजुला की चेन पर झपट्टा मार दिया. हैरानी की बात यह रही कि चेन नहीं टूटी और मंजुला अपनी पति की बाइक से गिर गईं. बाइक सवार बदमाश उसे कई मीटर तक घसीटते हुए ले गए.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

पति द्वारकनाथ अपने अपनी पत्नी को बचाने का प्रयास किया. लेकिन बदमाश मंजुला काफी दूर तक घसीटते हुए ले गए.इस घटना में मंजुला बुरी तरह से घायल हो गई और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के जरिए बदमाशों की पहचान की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कभी हां, कभी ना... अमेरिका का डर या कोई और वजह? ब्रिक्स का हिस्सा बनने पर क्यों टेंशन में सऊदी अरब?

रियाद: रूस के कजान में 16वां ब्रिक्स शिखर सम्मेलन चल रहा है। भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति जिनपिंग सहित दो दर्जन विश्व नेता ब्रिक्स की बैठक के लिए कजान में जमा हैं। तमाम बड़े नेताओं के ब्रिक्स समिट में पहुंचने के बीच एक बार फिर स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now