Madhya Pradesh- समझौते से इनकार पर दादा-चाचा को मारी गोली, रेप पीड़िता के घर दबंग आरोपी ने यूं किया तांडव

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां बलात्कार के एक आरोपी ने पीड़िता के घर में घुसकर जमकर तांडव किया. उसने 17 वर्षीय पीड़िता, उसके दादा और चाचा को गोली मार दी. इसमें दादा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीड़िता और उसके चाचा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. इस मामले की जांच जारी है.

पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने बताया कि ये घटना सोमवार की सुबह छतरपुर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहरा गांव में हुई है. आरोपी का नाम भोला अहिरवार (24) है. पीड़िता ने दो महीने पहले उसके खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था. उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया था. आरोपी इसी मामले में समझौते का दबाव बना रहा था.

पीड़ित लड़की ने बताया कि आरोपी भोला अहिरवार सोमवार की सुबह उसके घर में घुस आया. उन पर केस वापस लेने का दबाव बनाने लगा. इनकार करने पर उसने पीड़िता, उसके दादा और चाचा को गोली मार दी. इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया. इस गोलाबारी में 60 वर्षीय दादा की मौत हो गई, जबकि 32 वर्षीय चाचा और पीड़िता घायल हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement

सिविल लाइन थाना प्रभारी वाल्मीकि चौबे ने बताया कि नाबालिग लड़की की शिकायत के आधार पर भोला अहिरवार के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था. प्रथम दृष्टया पता चला है कि आरोपी पहले दर्ज (बलात्कार) मामले के संबंध में समझौता करना चाहता था. उसके खिलाफ दूसरे मामले में भी केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं.

बताते चलें कि जनवरी में छतरपुर जिले के एक गांव में सात वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात सामने आई थी. यहां के एक गांव में अपने रिश्तेदार के वहां शादी में शामिल होने आए एक शख्स ने पहले मासूम बच्ची को अगवा किया. फिर उसे गांव के पास के खेत में ले गया. वहां उसने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. इस दौरान पीड़िता दर्द की वजह से चीखती रही.

पीड़िता की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि वो खून से लथपथ डरी और सहमी है. वारदात को अंजाम देने के आरोपी फरार हो गया था. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अमन मिश्रा के मुताबिक, छतरपुर जिले के सटई पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में एक बच्ची के लापता होने की सूचना मिली थी. परिजनों ने जब उसकी खोजबीन की तो वो खेत में बदहवास हालत में मिली.

Advertisement

परिजनों ने उसे तुरंत जिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के सामने पीड़िता ने आपबीती बयान की तो हर किसी के रोंगेट खड़े हो गए. पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने वारदात के कुछ घंटों के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वो उत्तर प्रदेश के झांसी का रहने वाला है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Shardiye Navratri 2024: नवरात्रि के पांचवें दिन होगी स्कंद माता की उपासना, जानें पूजन विधि और शुभ मुहूर्त

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now