Uttar Pradesh- शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक निजी मेडिकल कॉलेज के दूसरे वर्ष के एमबीबीएस छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक की पहचान कुशाग्र प्रताप सिंह (24) के रूप में हुई है, जो कि वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज का छात्र था. वो यूपी के ही गोरखपुर का रहने वाला था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

कॉलेज के प्रिंसिपल कर्नल (सेवानिवृत्त) डॉ. रवींद्र नाथ शुक्ला ने बताया, "वो कॉलेज में एमबीबीएस के दूसरे वर्ष का छात्र था. गोरखपुर का रहने वाला था. रविवार को उसका शव हॉस्टल के पीछे पड़ा मिला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई." मृतक छात्र हॉस्टल के ग्राउंड फ्लोर पर रहता था, जो कि तीन मंजिला इमारत है.

पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि या तो वो खुद गिरा है या किसी ने उसे धक्का दिया है. मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है. इस मामले में केस दर्ज करके जांच की जा रही है. अभी तक मौत के कारण का पता नहीं चला है.

बताते चलें कि अगस्त में यूपी के बांदा जिले में एक एमबीबीएस छात्र की मौत का मामला सामने आया था. मृतक मेरठ का रहने वाला था. बताया जा रहा कि परीक्षा और कर्ज को लेकर मानसिक तनाव में रहता था, जिसके चलते उसने खुदकुशी कर लिया. हालांकि, उसके परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया था.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, यह मामला मेडिकल कॉलेज चौकी क्षेत्र का है. यहां मेरठ के गंगानगर के रहने वाले रोहन कुमार (26) बांदा के मेडिकल कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र था. वह कॉलेज के पास में ही बनी कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर रहता था. उसके साथ में उसकी कथित पत्नी रहती थी.

इसी बीच रोहन ने दरवाजे के सहारे दुपट्टे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. मेरठ से बांदा पहुंचे परिजनों ने बताया कि एक लड़की ने फोन करके जानकारी दी. परिजनों ने उसकी शादी से इनकार करते हुए कहा कि उनके इकलौते बेटे की हत्या की गई है. उन्होंने उस लड़की और एक दोस्त के खिलाफ थाना में तहरीर दी थी.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab News: नामांकन रद्द होने पर सरपंच उम्मीदवार का हाईवोल्टेज ड्रामा, पेट्रोल की बोतल लेकर चढ़ा पानी टंकी पर

हेमंत राजू, बरनाला। जिले के गांव चीमा में सरपंची के उम्मीदवार निरंजन सिंह का नामांकन पत्र रद्द होने के रोष में पेट्रोल की बोतल लेकर गांव की पानी वाली टंकी पर चढ़ गया। जिस दौरान उम्मीदवार निरंजन सिंह ने पंजाब सरकार व जिला प्रशासन के खिलाफ रोष प्रर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now