खूनी विवाद में बदला पैसे का लेन-देन, जीजा ने गला रेतकर किया अपने साले का मर्डर

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक शख्स ने पैसे के लेन देन को लेकर अपनी पत्नी के भाई की गला रेतकर हत्या कर दी. कत्ल की वारदात को अंजाम देकर कातिल जीजा मौके से फरार हो गया. पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है.

शाहजहांपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) संजय कुमार ने इस सनसनीखेज वारदात के बारे में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि एक गांव में एक व्यक्ति ने पैसे के लेन-देन को लेकर हुए झगड़े में अपने 45 वर्षीय साले की गला रेतकर हत्या कर दी.

ASP (सिटी) संजय कुमार ने बताया कि मामला लिलथरा गौटिया गांव का है. जहां के मूल निवासी मोरपाल यादव सोमवार की रात अपने घर के बाहर सो रहे थे, तभी किसी ने उनका गला रेत दिया. जब घरवालों ने उनकी लाश देखी तो फौरन पुलिस को सूचना दी.

उधर, मृतक मोरपाल यादव के परिवार ने बताया कि पैसे के लेन देन को लेकर मोरपाल के साले आराम सिंह और उनके एक साथी संजय से उनका विवाद चल रहा था. उसी को लेकर आराम सिंह और संजय ने उनकी हत्या की है.

Advertisement

एएसपी संजय कुमार ने बताया कि परिवार का कहना है कि मोरपाल और आराम सिंह शादी करने के इच्छुक लोगों को बिहार ले जाकर उनकी शादी करवाते थे और इस काम के लिए लोगों से पैसे भी लेते थे.

ASP के मुताबिक, पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद था. इसी वजह से आराम सिंह ने अपने साथी संजय की मदद से मोरपाल की गला रेतकर हत्या कर दी. अब संजय और आराम सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. वे दोनों वारदात के बाद से ही फरार हैं. अब उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

J-K: फाइनल फेज में बंपर वोटिंग ने तोड़ा लोकसभा चुनाव का रिकॉर्ड, सोपोर में 30 साल बाद इतना मतदान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now