गाजियाबाद में पैसे चोरी के संदेह में मां-बाप ने बेटे को पीट-पीटकर मार डाला

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

यूपी के गाजियाबाद केट्योडी बिस्वा गांव में हत्या की एक खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां चोरी के संदेह में 10 वर्षीय लड़के को पिता और सौतेली मां ने बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला. इसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. मृतक की दादी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, नौशाद (45) ने 500 रुपए चोरी करने के संदेह में अपने बेटे अहद की छड़ी से पिटाई कर दी. उसने उसे बुरी तरफ से मारा-पीटा, जिसकी वजह से उसकी हालत खराब हो गई. माना जा रहा है कि अहद की सौतेली मां रजिया (40) ने इस क्रूर हमले के लिए अपने पति को उकसाया था. आरोपी दंपति की शादी को पांच साल हो चुके हैं. उनकी एक बेटी भी है. अहद नौशाद की पहली पत्नी से पैदा हुआ था. अपनी दादी के साथ रहता था.

मोदीनगर के सहायक पुलिस आयुक्त ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि अहद की सौतेली मां उसके साथ क्रूरता से पेश आती थी. शनिवार की सुबह जब नौशाद ने पाया कि उसकी जेब से 500 रुपए गायब हैं, तो रजिया ने अहद पर चोरी का आरोप लगाया. इसके बाद पिता भड़क गया. बेटे को एक कमरे में खींच लिया और उसे लकड़ी के डंडे से पीटना शुरू कर दिया. पिटाई के बाद पीड़ित बेहोश हो गया. इसके बाद दंपति उसे छोड़कर फरार हो गए.

Advertisement

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अहद की दादी की शिकायत के आधार पर आरोपी दंपति के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनस) की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. नौशाद और रजिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पुलिस हिरासत में पूछताछ की जा रही है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Shri Parvati Mata chalisa: माता पार्वती की चालीसा से होगी मनोकामना पूर्ण, आर्थिक समस्याएं होगी दूर

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now